ट्रक मालिक को लूटने के प्रयास में पांच युवक गिरफ्तार

गुरुवार की देर शाम राजगांगपुर रानी बांध स्थित पेट्रोल पंप के समीप अपने को रेपो एजेंट बताकर कुछ युवकों ने 12 चक्का ट्रक को रोक लिया तथा वाहन मालिक मो. तस्लीम को 12 हजार 500 रुपये किस्त देने के लिए फोन किया। साथ ही किस्त नहीं देने पर ट्रक को सीज करने की धमकी दी।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 10:56 PM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 10:56 PM (IST)
ट्रक मालिक को लूटने के प्रयास में पांच युवक गिरफ्तार
ट्रक मालिक को लूटने के प्रयास में पांच युवक गिरफ्तार

संसू, राजगांगपुर : गुरुवार की देर शाम राजगांगपुर रानी बांध स्थित पेट्रोल पंप के समीप अपने को रेपो एजेंट बताकर कुछ युवकों ने 12 चक्का ट्रक को रोक लिया तथा वाहन मालिक मो. तस्लीम को 12 हजार 500 रुपये किस्त देने के लिए फोन किया। साथ ही किस्त नहीं देने पर ट्रक को सीज करने की धमकी दी। जिस समय युवक फोन पर बात कर रहे थे उसी समय मो. तस्लीम ने राजगांगपुर ट्रक मालिक संघ कार्यालय, राउरकेला ट्रक मालिक संघ सहित राजगांगपुर थाने में फोन पर संपर्क कर सभी को घटना से अवगत करा दिया। यह खबर मिलते ही संघ के सदस्य घटनास्थल पहुंचे और वहां मौजूद युवकों से परिचय पत्र दिखाने को कहा। लेकिन वे नहीं दिखा सके तथा भीड़ बढ़ने पर दो कार को छोड़कर भागने का प्रयास किया। कुछ युवक तो भागने में सफल रहे। लेकिन संघ के सदस्यों ने पांच युवकों को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले किया। पकड़े गए युवकों में राजगांगपुर के आईटी कालोनी निवासी सौभाग्य रंजन सिंह, दिलावरगंज निवासी मो. तौसिफ रजा, स्वाधीन कालोनी निवासी बाबू सिंह, फोकरो पाड़ा निवासी नागे बरुआ एवं मास्टर कालोनी का अभिजीत महांती शामिल है। सभी के खिलाफ मामला दर्ज कर शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेजा गया है।

ट्रक मालिक संघ के सदस्यों ने पुलिस को बताया है की कुछ फर्जी एजेंट एक ग्रुप बनाकर हाइवे पर कार में घूम रहे हैं। किसी भी ट्रक को रोककर गाड़ी मालिकों से किस्त के नाम पर हजारों रुपये लेकर उन्हें ठग रहे हैं। इस पर तत्काल अंकुश के लिए ठोस कदम उठाए जाने चाहिए।

chat bot
आपका साथी