तेरह दिन बाद भी राजगांगपुर पुलिस के हाथ खाली

आम जनता में विश्वास व अपराधियों में डर का संदेश देने वाली पुलिस थाने से चंद कदम दूर साप्ताहिक बाजार के सामने श्रीवस्त्रम दुकान के मालिक कमल अग्रवाल के घर विगत 9 सितंबर की रात लाखों रुपये डकैती की घटना का अबतक खुलासा नहीं कर पाई है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 09:49 PM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 09:49 PM (IST)
तेरह दिन बाद भी राजगांगपुर पुलिस के हाथ खाली
तेरह दिन बाद भी राजगांगपुर पुलिस के हाथ खाली

संसू. राजगांगपुर : आम जनता में विश्वास व अपराधियों में डर का संदेश देने वाली पुलिस थाने से चंद कदम दूर साप्ताहिक बाजार के सामने श्रीवस्त्रम दुकान के मालिक कमल अग्रवाल के घर विगत 9 सितंबर की रात लाखों रुपये डकैती की घटना का अबतक खुलासा नहीं कर पाई है। भुक्तभोगी अग्रवाल परिवार ने आरोपितों की शीघ्र गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रशासन से गुहार लगाई है।

घटना 9 सितंबर की आधी रात की है। श्रीवस्त्रम दुकान के मालिक कमल अग्रवाल के मकान का दर्जन भर बदमाशों ने घर का दरवाजा तोड़ कर लाखों रुपये के सोने-चांदी के जेवरात व पांच लाख रुपये लूट कर फरार हो गए थे। एक तरफ पिछले दो महीने से शहर और आसपास के क्षेत्रों में पुलिस ने ताबड़तोड़ छापेमारी कर ड्रग्स कारोबार, बाइक चोरी के मामलों का पुलिस ने खुलासा कर आरोपितों को जेल भेजा है। इसकी शहर भर में प्रशंसा हो रही है। लेकिन थाना से चंद कदम दूर हुई डकैती की इस वारदात में दो सप्ताह बाद भी आरोपितों की गिरफ्तारी न हो पाना, पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़ा कर रहा है। घटना के 13 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली होने से तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार शहर में सरगर्म है। निर्माणाधीन क्रशर प्लांट से लूट में दो युवक गिरफ्तार : कुतरा ब्लाक अंतर्गत करमाबहाल गांव में निर्माणाधीन क्रशर से हथियार के बल पर लूट के मामले में दो युवकों को गिरफ्तार किया गया है। उनके खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस घटना की छानबीन कर रही है। करमाबहाल गांव में जयंत नायक ने क्रशर संयंत्र स्थापित करने के लिए सामान रखा था। 14 सितंबर की रात को कुछ युवक आकर वहां मौजूद लोगों को हथियार दिखाकर करीब चार टन लोहे की छड़ लेकर फरार हो गए थे। इस संबंध में कुतरा थाने में प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस छानबीन कर रही थी। इस क्रम में राजगांगपुर बारुपाड़ा के सुजीत एक्का एवं गमारडीह गांव के अनुज माझी को गिरफ्तार किया गया है। दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें कोर्ट में पेश किया गया जहां से जेल भेजा गया। बता दें कि कोरोना काल के दौरान क्षेत्र में चोरी, छिनतई आदि घटनाएं आए दिन सामने आ रही हैं। इस पर अंकुश लगाने की मांग हो रही है।

chat bot
आपका साथी