छोटे के हमले में बड़ा भाई जख्मी

राउरकेला सुंदरगढ़ जिले में विभिन्न क्षेत्रों में हुई घटनाओं को लेकर पुलिस प्रशासन जांच पड़ताल में जुट गई है। छोटे भाई के हमले में बड़ा भाई जख्मी हो गया है। वहीं ट्रेन की चपेट व फंदे लगाकर खुदकुशी का मामला सामने आया है?

By JagranEdited By: Publish:Wed, 25 Aug 2021 05:45 AM (IST) Updated:Wed, 25 Aug 2021 05:45 AM (IST)
छोटे के हमले में बड़ा भाई जख्मी
छोटे के हमले में बड़ा भाई जख्मी

जासं, राउरकेला : कलुंगा पुलिस चौकी अंतर्गत मिलन गली में छोटे भाई के हमले में बड़ा भाई गंभीर रूप से जख्मी हो गया। उसे इलाज के लिए अस्पातल में भर्ती कराया गया है। इस संबंध में मामला दर्ज होने के बाद पुलिस जांच कर रही है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार मिलन गली निवासी 60 वर्षीय मोहन साह व उसके भाई छोटेलाल साह के बीच पुरानी रंजिश थी। शराब के नशे में आकर छोटेलाल ने मोहन की पिटाई कर दी। परिवारवालों ने छुड़ाया एवं इलाज के लिए राउरकेला सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। इस संबंध में थाने में लिखित शिकायत के बाद पुलिस इसकी जांच की जा रही है।

-----------------

युवक ने फंदा लगाकर की खुदकुशी

जासं, राउरकेला : लहुणीपाड़ा थाना अंतर्गत राजामुंडा पंचायत के श्रद्धापुर देवपोष गांव में एक युवक ने पारिवारिक कलह को लेकर गले में फंदा डालकर खुदकुशी कर ली। सूचना पर पुलिस ने शव को जब्त कर अस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार देवपोष गांव निवासी वृंदावन महंतो के बेटे 34 वर्षीय राजीव महंतो अपने घर में था। उसने अपने घर का दरवाजा बंद कर फंदा लगा लिया। पत्नी के घर लौटने के बाद उसने दरवाजा खटखटाया पर नहीं खुला। संदेह होने पर दरवाजा तोड़ा गया और लोग अंदर गए तब देखा कि वह गमछे के फंदे पर लटका है।

----------

सर्पदंश से महिला की मौत

जासं, राउरकेला : बामड़ा ब्लाक के गोविदपुर थाना क्षेत्र की एक महिला को सर्पदंश के बाद इलाज के लिए सुंदरगढ़ जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस शव को जब्त कर अस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार गोविदपुर की महिला रात को जहरीले सांप ने डस लिया था। परिवार के लोग संबलपुर या सुंदरगढ़ अस्पताल ले जाने को लेकर असमंजस में थे जिसके कारण इलाज में देरी हुई एवं उसकी हालत बिगड़ने लगी थी। उसे पहले गोविदपुर अस्पताल भेजा गया जहां से सुंदरगढ़ अस्पताल लाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

-------------------

ट्रेन की चपेट में आकर वृद्ध की मौत

जासं, राउरकेला : के-बलांग के स्वायंबा के टोपाडीह के पास रेल पटरी पर वृद्ध की लाश मिली है। उसकी पहचान नहीं हो पाई है। रेल पुलिस मामला दर्ज करने के साथ ही अस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज कर इसकी जांच कर रही है। ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मौत होने की आशंका जताई जा रही है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार टोपाडीह के पास रेल पटरी पर शव पड़ा था। ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मौत होने की सूचना मिलने बंडामुंडा रेल पुलिस वहां पहुंचकर लाश को अपने कब्जे में लिया। वृद्ध की पहचान नहीं हो पाई है। शव का पंचनामा व पोस्टमार्टम लहुणीपाड़ा अस्पातल में कराने के बाद जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी