युवाओं के टीकाकरण में आड़े आ रही वैक्सीन

कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए हर कोई वैकसीन लगाना चाहता है। 18 से 44 आयु वर्ग के लोगों के लिए भी टीकाकरण जारी है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 08:23 AM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 08:23 AM (IST)
युवाओं के टीकाकरण में आड़े आ रही वैक्सीन
युवाओं के टीकाकरण में आड़े आ रही वैक्सीन

संसू, राजगांगपुर : कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए हर कोई वैकसीन लगाना चाहता है। 18 से 44 आयु वर्ग के लोगों के लिए भी टीकाकरण जारी है। लेकिन शहर में वैक्सीन की कमी के कारण इस आयु वर्ग के लोगों को टीकाकरण कार्य शुरू नहीं हो सका है। इसे लेकर 18 से 44 आयु वर्ग के लोगों में मायूसी के साथ-साथ रोष देखा जा रहा है।

क्या कहते है शहर के यूवा

जिस तरह से यह महामारी विकराल रूप धारण करती जा रही है। लोगों में भय और खौफ का माहौल है। जल्द से जल्द राजगांगपुर में वैक्सीनेशन का कार्य शुरू किया जाना चाहिए।

-अमर अग्रवाल

राउरकेला के बाद अब राजगांगपुर में कोरोना तेजी से पांव पसार रहा है। जल्द से जल्द प्रशासन को वैक्सीन की व्यवस्था करना चाहिए ताकि समय से शहर के युवाओं को वैक्सीन मिल जाए और उन्हें विकराल रूप धारण करने वाली इस महामारी से लड़ने की शक्ति मिल सके। -विकास अग्रवाल

वैक्सीन की कमी के चलते अभी तक शहर में 18 से 44 आयु वर्ग के नागरिकों का टीकाकरण शुरू नहीं हो सका है। इसे लेकर युवा वर्ग बहुत ही निराश और हताश है। जल्द से जल्द प्रशासन को इस ओर ध्यान देने की जरूरत है।

-सुमन सतपथी।

जिस तरह से इस महामारी से आए दिन लोग संक्रमित हो रहे हैं। वैसे-वैसे लोगों में डर का माहौल बनता जा रहा है। आए दिन लोग इस महामारी का शिकार हो रहे है। कइयों को तो जान भी गंवानी पड़ रही है। चारों तरफ मौत का तांडव मचा हुआ है। इसे देखते हुए बहुत ही उम्मीद और आशा के साथ शहर के यूवाओ में वैक्सीन लेने को जोश और उत्साह था। लेकिन पर्याप्त वैक्सीन उपलब्ध नहीं होने के कारण लोगों को निराशा हाथ लगी है। जल्द वैक्सीनेशन कार्य को आरंभ करने की जरूरत है।

-प्रदीप भज्जिका

जैसे राउरकेला और बडामुंडा में 18 से 44 आयु वर्ग के लोगों के लिए वैक्सीनेशन आरंभ हो चुका है। उसी तरह शहर में बढ़ते कोरोना के ग्राफ को देखते हुए जल्द से जल्द में वैक्सीनेशन आरंभ ही जाना चाहिए नहीं तो राउरकेला के बाद अब राजगांगपुर में यह महामारी विकराल रूप धारण कर लेगी। युवाओं को जल्द से जल्द इसकी सुविधा मिलनी चाहिए।

-सुधीर साह

chat bot
आपका साथी