गलत इंजेक्शन लगाने से युवक की मौत, झोला छाप डॉक्टर गिरफ्तार

नगर के वार्ड नंबर 18 स्थित बांठूपाड़ा में शनिवार की शाम को एक झोलाछाप डॉक्टर के पास इलाज कराने गए युवक की गलत इंजेक्शन लगने के कारण मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 11 Apr 2021 09:25 PM (IST) Updated:Sun, 11 Apr 2021 09:25 PM (IST)
गलत इंजेक्शन लगाने से युवक की मौत, झोला छाप डॉक्टर गिरफ्तार
गलत इंजेक्शन लगाने से युवक की मौत, झोला छाप डॉक्टर गिरफ्तार

संसू, राजगांगपुर : नगर के वार्ड नंबर 18 स्थित बांठूपाड़ा में शनिवार की शाम को एक झोलाछाप डॉक्टर के पास इलाज कराने गए युवक की गलत इंजेक्शन लगने के कारण मौत हो गई। इस संबंध में राजगांगपुर थाना में शिकायत किए जाने के बाद पुलिस ने आरोपित डाक्टर को गिरफ्तार कर कोर्ट चालान कर दिया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

बांठूपाड़ा निवासी लूंडू बरला का पुत्र रोथो बरला रोज की तरह शनिवार की शाम को शहर की एक चूना भटठी में काम करके घर लौटा था। घर पहुंचने के बाद हाथ मुंह धोकर जैसे ही बैठा, उसकी अंगुली में हल्की चोट लगने के कारण वह फूल गई एवं दर्द होने लगा। इसे दिखाने के लिए वह गांव में ही तीन वर्षो से एक क्लीनिक चला रहे ईदगाह मोहल्ला निवासी झोलाछाप डॉक्टर शहनवाज खान के पास गया। चोट के कारण उसकी अंगुली फूली देखकर शहनवाज खान ने उसे तत्काल एक इंजेक्शन लगाया। इंजेक्शन लगाते ही रोथो को घबराहट होने लगी और वह छटपटा कर जमीन में गिर गया। रोथो की हालत बिगड़ते देख डाक्टर उसे व उसके को बाइक में बैठाकर राजगांगपुर सरकारी अस्पताल ले आया। यहां डाक्टर ने जांच के बाद रोथो को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद परिवार वालों ने इलाज में लापरवाही के कारण रोथो की मौत होने का आरोप लगाते हुए राजगांगपुर थाना में शिकायत दर्ज करा दी। इसके आधार पर पुलिस ने झोलाछाप डॉक्टर शहनवाज खान को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेजा गया है। बांठूपाड़ा के लोगों ने बताया कि शहनवाज खान झारखंड से आकर यहां तीन साल से एक दुकान लेकर क्लीनिक चला रहा था।

chat bot
आपका साथी