रमेश पात्र की सदगति के लिए उत्कल सेना के सदस्यों ने की मौन प्रार्थना

शहर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रमेश पात्र के निधन पर उत्कल सेना के सभापति पद्मनाभ सामल के निवास पर शोकसभा का आयोजन किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 07:51 AM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 07:51 AM (IST)
रमेश पात्र की सदगति के लिए उत्कल सेना के सदस्यों ने की मौन प्रार्थना
रमेश पात्र की सदगति के लिए उत्कल सेना के सदस्यों ने की मौन प्रार्थना

संसू, राजगांगपुर : शहर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रमेश पात्र के निधन पर उत्कल सेना के सभापति पद्मनाभ सामल के निवास पर शोकसभा का आयोजन किया गया। सभा में शामिल लोगों ने दिवंगत रमेश पात्र की सदगति के लिए ईश्वर से मौन प्रार्थना की। इस मौके पर वक्ताओं ने कहा कि रमेश पात्र मिलनसार स्वभाव के कारण काफी लोकप्रिय थे और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता के रूप में उनकी अलग पहचान थी। शोकसभा में अंबिका महांती, हेमंत महाराणा ,पीके उपाध्याय, निशिकांत मिश्रा आदि गणमान्य शामिल थे। पिकअप वैन की टक्कर से बालक जख्मी : राजामुंडा- बहड़ापोषी राज्य राजपथ-10 क पर बीजू चौक के पास अज्ञात पिकअप वैन की टक्कर से बालक जख्मी हो गया। उसे बणई अनुमंडलीय अस्पातल भेजा गया जहां से राउरकेला सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस दुर्घटनाजनित मामला दर्ज कर इसकी जांच कर रही है।

लहुणीपाड़ा थाना क्षेत्र के कुड़ेलकला पंचायत के राणीघोषा गांव निवासी प्रमोद मुंडा का पुत्र 12 वर्षीय अजय मुंडा बड़े भाई के साथ महुलडीहा गांव मामा के घर जा रहा था। दोपहर करीब तीन बजे बहड़ापोशी की ओर से आ रही पिकअप वैन की टक्कर से वह जख्मी हो गया। दुर्घटना के बाद चालक वाहन लेकर फरार हो गया। टक्कर से अजय का दायां पैर टूटने के साथ ही शरीर में गंभीर चोट लगी है। बणई हनुमान मंदिर कमेटी से जुड़े युवकों को घटना का पता चलने पर वहां पहुंचे और बच्चे को बणई अनुमंडलीय अस्पातल में भर्ती कराया जहां से बेहतर इलाज के लिए उसे राउरकेला सरकारी अस्पताल स्थानांतरित किया गया है।

chat bot
आपका साथी