कुआरमुंडा रोड में वाहन से बैटरी व डीजल चोरी

लाठीकटा थाना क्षेत्र से ट्रांसफार्मर व ब्राह्मणीतरंग थाना क्षेत्र से वाहन से बैटरी और डीजल चोरी के आरोप में थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 01 Sep 2021 10:29 PM (IST) Updated:Wed, 01 Sep 2021 10:29 PM (IST)
कुआरमुंडा रोड में वाहन से बैटरी व डीजल चोरी
कुआरमुंडा रोड में वाहन से बैटरी व डीजल चोरी

जासं, राउरकेला : ब्राह्मणीतरंग थाना क्षेत्र में कुआरमुंडा रोड में राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे खड़े वाहन की बैटरी एवं डीजल चुरा लिया गया। इस संबंध में थाने में शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस इसकी जांच में जुटी है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार कुआरमुंडा रोड में दिनेश गैरेज के पास मरम्मत के लिए एक ट्रक को खड़ा किया गया था। रात को इससे करीब 105 लीटर डीजल एवं बैटरी चुरा लिया गया। वाहन मालिक ने इस संबंध में थाने में शिकायत दर्ज करायी है। इसी क्षेत्र में एक और ट्रक खड़ा था जिससे 120 लीटर डीजल चुरा लिया गया है। चोरी की घटना बढ़ने पर वेदव्यास ट्रक ऑनर एसोसिएशन की ओर से पुलिस से शिकायत कर संलिप्त लोगों को गिरफ्तार करने तथा घटना रोकने की मांग की गई है।

-------------

लाठीकटा से बिजली ट्रांसफार्मर चोरी

जासं, राउरकेला : लाठीकटा थाना क्षेत्र के मोनको व रामजोड़ी गांव में बिजली आपूर्ति के लिए लगाया गया ट्रांसफार्मर चुरा लिया गया है जिससे इलाके में अंधेरा है। इस संबंध में थाना में प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस इसकी छानबीन कर रही है।

मोनको व रामजोड़ी गांव में बिजली आपूर्ति के लिए ट्रांसफार्मर लगा था। रात को अज्ञात लोगों ने कनेक्शन काटने के साथ ही ट्रांसफार्मर चुरा लिया। सुबह लोगों को इसका पता चला। जिले में ट्रांसफार्मर चोर गिरोह फिर से सक्रिय हो गया है। छह महीने पहले बड़गांव व सुंदरगढ़ क्षेत्र में चोरी की घटनाएं बढ़ी थी। कुछ दिन तक यह थमने के बाद फिर से चोरी शुरु हो गई है। ट्रांसफार्मर में लगे उपकरण एवं तेल लिए इसकी चोरी हो रही है जिसमें कुछ मिस्त्री शामिल हैं। पुलिस इनका सुराग लगाने का कोशिश कर रही है।

-------

chat bot
आपका साथी