ईब नदी से मिली युवक की टुकड़े-टुकड़े लाश, अवैध संबंध को लेकर क़त्ल का संदेह

ईब नदी से एक युवक की टुकड़े टुकड़े लाश बरामद हुई है। शव के लापता अंगों की भी तलाश जारी है। मृतक की शिनाख्त बंधपाली में रहकर मज़दूरी करने वाले सुंदरगढ़ निवासी दुर्गा माझी के रूप में हुई है।

By Babita KashyapEdited By: Publish:Fri, 05 Mar 2021 08:04 AM (IST) Updated:Fri, 05 Mar 2021 08:04 AM (IST)
ईब नदी से मिली युवक की टुकड़े-टुकड़े लाश, अवैध संबंध को लेकर क़त्ल का संदेह
ईब नदी से युवक की टुकड़े- टुकड़े लाश बरामद

 सुंदरगढ़, जागरण संवाददाता। सदर थाना अंतर्गत बंधपाली ईब नदी से गुरुवार सुबह एक युवक की टुकड़े- टुकड़े लाश बरामद हुई है। शव के कुछ टुकड़े मिले हैं, तो कुछ गायब हैं। सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंच कर तफ्तीश कर रही है, वहीं शव के लापता अंगों की भी तलाश जारी है। दमकल वाहिनी एवं वैज्ञानिक दल भी घटनास्थल पर पहुंच तफ्तीश में शामिल हुए हैं। 

 मृतक की शिनाख्त बंधपाली में रहकर मज़दूरी करने वाले सुंदरगढ़ निवासी दुर्गा माझी के रूप में हुई है। आज सुबह आसपास के लोगों ने नदी में मानव अंगों को देख पुलिस को खबर दी। जहां पुलिस को मृतक के कुछ अंग बरामद हुए, वहीं बाकी के अंग नदी में बह जाने का अनुमान लगाया जा रहा है। दमकल वाहिनी के सहयोग से नदी में तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। अनुमान है कि दुर्गा की नृशंस हत्या के बाद उसका शव नदी में फेंक दिया गया है।

 हालांकि हत्या के कारणों व हत्यारों का कोई सुराग नहीं मिल पाया है पर ग्रामीणों में अवैध संबंध को लेकर इस कांड के घटित होने की चर्चा है। आरक्षी अधीक्षक सागरिका नाथ ने क़ातिलों को जल्द गिरफ्तार किए जाने की बात कही है। घटना से शहर में सनसनी फैल गई है तथा जिस निर्ममता से हत्या की गई है, इस पर लोगों में रोष देखा जा रहा है। हत्यारों को जल्द पकड़ने की मांग उठ रही है। जनवरी 14 को टाउन थाना के भवानीपुर में इसी तरह की वारदात घटी थी, जिसमें भवानीपुर गांव साथी की हत्या कर उसके शरीर को टुकड़े-टुकड़े कर तालाब में फेंक दिया गया था। घटना अवैध संबंधों को लेकर घटित हुई थी तथा मामले में एक महिला व उसके दामाद को गिरफ्तार किया गया था।

chat bot
आपका साथी