श्याम मेटालिक्स संयंत्र के सुरक्षाकर्मी की गोली से युवक की मौत

स्थानीय रेंगाली थाना अंतर्गत बोमालोई स्थित श्याम मेटालिक्स एंड एनर्जी संयंत्र में गुरुवार के अपराह्न घटित गोलीकांड में घायल एक युवक की मौत हो गई। गोली संयंत्र के सुरक्षाकर्मी ने चलाई थी। इस घटना के बाद पुलिस की जांच पड़ताल शुरु हो गई है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 02 Oct 2021 08:00 AM (IST) Updated:Sat, 02 Oct 2021 08:00 AM (IST)
श्याम मेटालिक्स संयंत्र के सुरक्षाकर्मी की गोली से युवक की मौत
श्याम मेटालिक्स संयंत्र के सुरक्षाकर्मी की गोली से युवक की मौत

संवाद सूत्र, संबलपुर : स्थानीय रेंगाली थाना अंतर्गत बोमालोई स्थित श्याम मेटालिक्स एंड एनर्जी संयंत्र में, गुरुवार के अपराह्न घटित गोलीकांड में घायल एक युवक की मौत हो गई। गोली संयंत्र के सुरक्षाकर्मी ने चलाई थी। इस घटना के बाद पुलिस की जांच पड़ताल शुरु हो गई है। शुक्रवार के दिन, सदर एसडीपीओ प्रदीप कुमार साहू और रेंगाली थानेदार धवलेश्वर साहू के साथ साइंटिफिक टीम घटनास्थल पर पहुंचकर पूछताछ और जांच पड़ताल शुरु किया। मृतक अनुराग भुईंया उर्फ बेंगलुरु के परिवार का आरोप है कि संयंत्र के सुरक्षाकर्मी ने संयंत्र की चारदीवारी के पास से गुजरते अनुराग को चोर समझकर गोली मार दी।

अबतक प्राप्त जानकारी के अनुसार, मूलत: झारसुगुड़ा जिला के लहंडाबुड गांव का अनुराग भुईंया उर्फ बेंगलुरु कुछ दिन पहले रेंगाली थाना अंतर्गत निशानभंगा गांव में रहने वाली अपनी मौसी के घर घूमने आया था। गुरुवार के अपरान्ह करीब डेढ़ बजे वह अपनी मौसी के घर से निकला था और इसके कुछ देर बाद ही उसे गोली लगने का मामला सामने आया। अनुराग के बाएं पैर में गोली लगी थी और रक्तस्त्राव हो रहा था। शाम के समय उसे इलाज के लिए रेंगाली अस्पताल ले जाया गया। वहां गोली नहीं निकलने और अनुराग की हालत गंभीर होने से इलाज के लिए बुर्ला हॉस्पिटल भेजा गया, लेकिन आधे रास्ते में उसकी मौत हो गई।

ऐसा बताया जा रहा है कि गुरुवार के अपरान्ह पांच युवक श्याम मेटालिक्स एंड एनर्जी संयंत्र की दीवार फांदकर चोरी के इरादे से अंदर घुसे थे और उनका सामना संयंत्र के सुरक्षाकर्मियों से हो गया। दोनों पक्षों के बीच मारपीट होने लगी और दीवार फांदकर अंदर घुसे युवक भागने लगे। इसी दौरान एक सुरक्षाकर्मी ने गोली चला दी , जो अनुराग के बाएं पैर में लगी थी। इसी गोली से उसकी मौत हुई। रेंगाली पुलिस संयंत्र के एक सुरक्षाकर्मी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

chat bot
आपका साथी