दबंगई करने वाले चारों वसूली एजेंट गिरफ्तार

बिजली बिल वसूली के नाम पर गुंडागर्दी और आतंक ़फैलाने वालों को पहली बार बड़ा झटका लगा है ।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 21 Oct 2019 09:31 PM (IST) Updated:Mon, 21 Oct 2019 09:31 PM (IST)
दबंगई करने वाले चारों वसूली एजेंट गिरफ्तार
दबंगई करने वाले चारों वसूली एजेंट गिरफ्तार

संसू, संबलपुर : बिजली बिल वसूली के नाम पर गुंडागर्दी करने वालों को पहली बार बड़ा झटका लगा है। आशीष कुमार गुप्ता नामक एक युवक का सिर फोड़ने समेत उसके होटल में तोड़फोड़ करने के आरोप में पुलिस ने वेस्को के चार वसूली एजेंटों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। आरोपितों में टाउन थाना अंतर्गत फार्म रोड का प्रदीप दास उर्फ राजेश, मोदीपाड़ा जगन्नाथ मंदिर के पास रहने वाला अमित कुमार पटनायक, चर्च रोड क्षेत्र का राजेंद्र कुसुम उर्फ जिंदा और मोदीपाड़ा का जितेंद्र कुसुम शामिल है। खबर है कि वेस्को की ओर से भी इन आरोपित एजेंटों को काम से निकाला जाना है।

उल्लेखनीय है कि नगर में हजारों बिजली ग्राहकों पर बिल बकाया है। इसकी वसूली के लिए एजेंट नियुक्त किए गए हैं जो अधिक कमीशन पाने की खातिर ग्राहकों से दु‌र्व्यवहार करने से भी नहीं हिचकते। हद तो तब हो गयी जब शनिवार की दोपहर ऐसे एजेंटों ने 20 हजार रुपये का बकाया बिजली बिल वसूलने की खातिर बरेईपाली चौक स्थित होटल मालिक कृष्णा गुप्ता के पुत्र आशीष का ना केवल कांच की बोतल से सिर फोड़ दिया बल्कि होटल में तोड़फोड़ भी की। इस मामले की शिकायत थाना में दर्ज होने के बाद अईंठापाली पुलिस ने रविवार को चार वसूली एजेंट को गिरफ्तार किया।

कोट

वसूली एजेंटों के हमले का शिकार हुए आशीष की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने चार आरोपितों को गिरफ्तार किया है। बिजली बिल की वसूली के लिए कानून को हाथ में लेना और मारपीट करना बर्दास्त नहीं किया जा सकता। इससे पहले भी वसूली एजेंटों को आगाह किया गया था।

चितामणि प्रधान, थाना प्रभारी, अइंठापाली।

chat bot
आपका साथी