संबलुपर में करोड़ों की संपत्ति का मालिक निकला सहायक अभियंता

नगर के रेढ़ाखोल स्थित ग्रामीण कार्य विभाग के सहायक निर्वाही अभियंता कार्यालय में सहायक अभियंता के रूप मे ंकार्यरत श्याम सागर साय के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति अर्जित करने की शिकायत मिलने के बाद विजिलेंस की टीम ने शुक्रवार को एक साथ उसके कई ठिकानों पर छापेमारी की।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 07 Dec 2019 03:24 PM (IST) Updated:Sat, 07 Dec 2019 04:16 PM (IST)
संबलुपर में करोड़ों की संपत्ति का मालिक निकला सहायक अभियंता
संबलुपर में करोड़ों की संपत्ति का मालिक निकला सहायक अभियंता

संसू, संबलपुर : नगर के रेढ़ाखोल स्थित ग्रामीण कार्य विभाग के सहायक निर्वाही अभियंता कार्यालय में सहायक अभियंता के रूप में कार्यरत श्याम सागर साय के खिलाफ आय से अधिक की संपत्ति अर्जित करने की शिकायत के बाद शुक्रवार को संबलपुर विजिलेंस की टीम ने उसके चार ठिकानों पर छापेमारी कर एक करोड़ 41 लाख 71 हजार 158 रुपये की चल-अचल संपत्ति का खुलासा किया है। इसमें 93 लाख 91 हजार 232 रुपये की अचल संपति है।

संबलपुर विजिलेंस के अनुसार, विभागीय स्पेशल जज की ओर से जारी सर्च वारंट के बल पर शुक्रवार को सहायक अभियंता श्याम सागर साय के रेढ़ाखोल स्थित सरकारी कार्यालय के प्रकोष्ठ, सरकारी आवास समेत सुंदरगढ़ जिला के पत्रापाली स्थित आवास एवं तलसरा थाना अंतर्गत बनडेगा गाव स्थित पैतृक आवास में तलाशी ली गयी। इस तलाशी में सुंदरगढ़ और सोनपुर के विजिलेंस डीएसपी दिलीप कुमार कर और परमेश्वर किसान, इंस्पेक्टर सुधाशु शेखर पुजारी, इंस्पेक्टर रश्मिता लकड़ा, सी बिलुंग और एके प्रधान शामिल रहे।

इस तलाशी के दौरान सुंदरगढ़ जिला के पत्रापाली में सहायक अभियंता साय के दोमंजिला मकान और दस डिसमिल आवासीय भूमि का पता चला जिसका मूल्य 93 लाख 91 हजार 232 रुपये आकलन किया गया है। इसके अलावा 9 लाख 57 हजार 015 रुपये के घरेलू उपकरण, तीन बाइक, सोने-चादी के गहने, 37 लाख 81 हजार 406 रुपये के बैंक डिपाजिट और बीमा पॉलिसीज समेत नकद 41 हजार 505 रुपये मिले।

chat bot
आपका साथी