संबलपुर में पंचायत अधिकारी के चार ठिकानों पर छापा

सोमवार के दिन संबलपुर जिला के जुजुमुरा ब्लॉक अंतर्गत झाकरपाली पंचायत के पंचायत अधिकारी अच्युतानंद खूंटिया के पास आय से अधिक संपत्ति होने की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए संबलपुर मंडल विजिलेंस की ओर से उसके चार ठिकानों की तलाशी शुरू की गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 07:29 AM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 07:29 AM (IST)
संबलपुर में पंचायत अधिकारी के चार ठिकानों पर छापा
संबलपुर में पंचायत अधिकारी के चार ठिकानों पर छापा

संवाद सूत्र, संबलपुर : सोमवार के दिन, संबलपुर जिला के जुजुमुरा ब्लॉक अंतर्गत झाकरपाली पंचायत के पंचायत अधिकारी अच्युतानंद खूंटिया के पास आय से अधिक संपत्ति होने की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए, संबलपुर मंडल विजिलेंस की ओर से उसके चार ठिकानों की तलाशी शुरू की गई। इस तलाशी में विजिलेंस के दो डीएसपी, तीन इंस्पेक्टर, दो सब इंस्पेक्टर और अन्य स्टाफ शामिल हैं। खबर लिखे जाने तक उसके पास लाखों रुपये की चल-अचल संपत्ति होने का पता चला है, जिसका ब्यौरा नहीं मिल सका है।

संबलपुर मंडल विजिलेंस के सूत्र के अनुसार, यह तलाशी अच्युतानंद खूंटिया के संबलपुर जिला के कुचिंडा थाना अंतर्गत मउलीबंधपाड़ा स्थित आवासीय भवन, जमनकिरा थाना अंतर्गत सुबरनपाली स्थित पैतृक मकान, सुबरनपाली स्थित अच्युतानंद के तीन स्टॉल और झाकरपाली स्थित पंचायत कार्यालय के कक्ष में की जा रही है। संबलपुर विजिलेंस के विशेष न्यायाधीश द्वारा जारी सर्च वारंट के बल पर यह तलाशी शुरू की गई है। मासूम से दुष्कर्म की कोशिश में राजमिस्त्री गिरफ्तार : : सात वर्ष की मासूम बच्ची से दुष्कर्म करने की कोशिश में, संबलपुर जिला अंतर्गत कुचिडा थाना की पुलिस ने पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिला के देधारी गांव के खलील शेख को गिरफ्तार कर सोमवार को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। आरोपित को राजमिस्त्री बताया गया है।

यह शर्मनाक घटना रविवार को घटी। कुचिडा शहर के एक अर्धनिर्मित मकान के पास बच्ची खेल रही थी तभी आरोपित खलील उसके पास पहुंचा और बच्ची को बरगलाकर अर्धनिर्मित मकान के अंदर ले गया और उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा। कुछ पड़ोसियों ने उसे ऐसा करते देख लिया और उसकी पिटाई करने के बाद कुचिडा पुलिस के हवाले कर दिया। पीड़ित बच्ची के परिवार की ओर से इसकी रिपोर्ट दर्ज कराए जाने के बाद पुलिस ने खलील की डाक्टरी जांच कराये जाने के बाद गिरफ्तार कर लिया।

chat bot
आपका साथी