वरुण नायक हत्याकांड में दो आरोपित गिरफ्तार

शुक्रवार की रात करीब 8 बजे स्थानीय सदर थाना अंतर्गत रासनपुर गाव के तुरीपाड़ा में घटित हत्याकाड में शामिल दोनों आरोपितों को पुलिस ने 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 25 Sep 2021 09:57 PM (IST) Updated:Sat, 25 Sep 2021 09:57 PM (IST)
वरुण नायक हत्याकांड में दो आरोपित गिरफ्तार
वरुण नायक हत्याकांड में दो आरोपित गिरफ्तार

संवाद सूत्र, संबलपुर : शुक्रवार की रात करीब 8 बजे, स्थानीय सदर थाना अंतर्गत रासनपुर गाव के तुरीपाड़ा में घटित हत्याकाड में शामिल दोनों आरोपितों को पुलिस ने 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया। साक्ष्य के तौर पर खून लगी कुल्हाड़ी, एक पत्थर और आरोपितों के चप्पल बरामद किए हैं। प्रारंभिक पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि प्रेम संबंध को लेकर आरोपितों ने प्रेमी युवक के पिता वरुण कुमार नायक की निर्मम हत्या कर दी।।

शुक्रवार की रात घटित इस हत्याकाड की सूचना मिलने के बाद सदर थानेदार और एसडीपीओ प्रदीप कुमार साहू मौके पर पहुंचकर पूछताछ करने के साथ ही मामले की जांच पड़ताल शुरू की। पुलिस का प्रयास रंग लाया और इस हत्याकाड में शामिल दोनों आरोपितों को शनिवार के दिन गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार आरोपितों की पहचान सदर थाना अंतर्गत तालपाली गाव के 24 वर्षीय करुण लुहा और सासन थाना अंतर्गत कनखिंडा गाव के 23 वर्षीय अमित लुहा उर्फ बलराम के रूप में की गई है। प्रारंभिक जाच के बाद पुलिस को पता चला है कि मृतक वरुण कुमार नायक के बेटे और एक आरोपित की भतीजी के प्रेम प्रसंग को लेकर यह हत्याकाड हुआ। आरोपित ने वरुण के बेटे को अपनी भतीजी से प्रेम संबंध खत्म करने की धमकी दी थी लेकिन वह नहीं माना। इसी को लेकर शुक्रवार की रात करुण और अमित रासनपुर गाव पहुंचे और प्रेमी युवक के नहीं मिलने से उसके पिता वरुण की हत्या कर दी। पुलिस ने घटना के विभिन्न पहलुओं की जांच पड़ताल जारी रखी है।

chat bot
आपका साथी