गड्ढे में डूबने से दो मासूम की मौत

गड्ढे में डूबने से दो मासूम की मौत

बुर्ला थाना अंतर्गत गोशाला गांव के कोलपाड़ा में एक दर्दनाक हादसा हो गया। घर से बाहर खेलने निकली दो मासूम बच्ची पानी से भर्ती एक खाई (गड्ढे) में गिर गई जिससे दोनों की डूबकर मौत ही गई। इसकी खबर मिलने के बाद बुर्ला पुलिस ने दोनों का शव जब्त किया है और अपमृत्यु का मामला दर्ज कर हादसे की जांच कर रही है। गांव की दो बच्चियों की ऐसी मौत से गोशाला समेत आसपास के गांव में शोक की लहर फैल गई है।

JagranSat, 27 Feb 2021 09:26 PM (IST)

संवाद सूत्र, संबलपुर : बुर्ला थाना अंतर्गत गोशाला गांव के कोलपाड़ा में एक दर्दनाक हादसा हो गया। घर से बाहर खेलने निकली दो मासूम बच्ची पानी से भर्ती एक खाई (गड्ढे) में गिर गई, जिससे दोनों की डूबकर मौत ही गई। इसकी खबर मिलने के बाद बुर्ला पुलिस ने दोनों का शव जब्त किया है और अपमृत्यु का मामला दर्ज कर हादसे की जांच कर रही है। गांव की दो बच्चियों की ऐसी मौत से गोशाला समेत आसपास के गांव में शोक की लहर फैल गई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार को गोशाला गांव के कोलपाड़ा की तीन वर्षीय निशा महानंद और ढाई वर्षीय डिलेश्वरी छुरिया अपने घर के बाहर खेलते-खेलते घर से थोड़ी दूर चली गई। वहां एक खाई थी, जिसमें पानी भरा था। दोनों मासूम खेलते-खेलते खाई में जा गिरी और बाहर नहीं निकल सकीं। खाई में डूबने से दोनों की मौत हो गई। उधर, दोपहर तक जब दोनों बच्ची अपने घर नहीं लौटी तो परिवारवालों को चिता हुई और खोजखबर शुरू हुई। इसी दौरान लोगों ने खाई में दोनों मासूमों का शव उतराते देखा और उन्हें निकालकर इलाज के लिए बुर्ला हॉस्पिटल ले गए, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। दोनों बच्चियों की ऐसी मौत के लिए लोग उनके परिवारवालों की लापरवाही को जिम्मेदार बता रहे हैं, जो बच्चियों पर न•ार नहीं रख सके और यह दर्दनाक हादसा ही गया।

संबलपुर जिला में कोरोना के 9 नए मामले

संसू, संबलपुर : संबलपुर जिले में शनिवार को कोरोना संक्रमण के नौ नए मामले सामने आए। इनमें से आठ संबलपुर महानगर निगम इलाके के और एक प्रखंड क्षेत्र का है। जिला प्रशासन के मुताबिक, उपनगर बुर्ला से एक महिला समेत तीन जबकि बुर्ला स्थित महानदी कोल फील्ड्स लिमिटेड के अधेड़ समेत तीन संक्रमित की पहचान की गयी। वहीं उपनगर हीराकुद के 29 वर्षीय पुरुष और अईंठापाली इलाके की 49 वर्षीय महिला के अलावा धनकौड़ा ब्लॉक अंतर्गत गोशाला इलाके के 45 वर्षीय पुरुष को भी संक्रमित पाए जाने के बाद इलाज के लिए कोविड हॉस्पिटल भेज दिया गया है।

झारसुगुड़ा जिले से मिले चार संक्रमित

संसू, ब्रजराजनगर : पिछले 24 घंटे में झारसुगुड़ा जिले के विभिन्न क्षेत्रों से चार कोरोना संक्रमितों की पहचान की गई है। जिला प्रशासन से मिली जानकारी के अनुसार इस अवधि में ब्रजराजनगर नगरपालिका से दो तथा झारसुगुड़ा प्रखंड क्षेत्र से एक कोरोना संक्रमित मिला है। इनके अलावा जिले के बाहर के अस्पतालों में हुई जांच में इस जिले के एक व्यक्ति के संक्रमित पाए जाने के बाद यह आंकड़ा चार तक पहुंच गया है। इस अवधि में झारसुगुड़ा एवं बेलपहाड़ नगरपालिका तथा लखनपुर, लइकेरा, कोलाबीरा एवं किरमिरा प्रखंड से एक भी संक्रमित नहीं मिलने की सूचना है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.