Accident : संबलपुर में तेज रफ़्तार टैंकर का कहर, बाइक सवार दो युवकों की मौत

संबलपुर के अईंठापाली थाना अंतर्गत बरेईपाली स्थित आरएमसी सर्विस रोड पर हुई दुर्घटना में बाइक सवार दो युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी।

By Babita kashyapEdited By: Publish:Mon, 20 Apr 2020 12:28 PM (IST) Updated:Mon, 20 Apr 2020 12:28 PM (IST)
Accident : संबलपुर में तेज रफ़्तार टैंकर का कहर, बाइक सवार दो युवकों की मौत
Accident : संबलपुर में तेज रफ़्तार टैंकर का कहर, बाइक सवार दो युवकों की मौत

संबलपुर, जेएनएन। रविवार की सुबह संबलपुर के अईंठापाली थाना अंतर्गत बरेईपाली स्थित आरएमसी सर्विस रोड पर घटित हादसे में एक महिला की मौत के बाद रात के समय जिला के रेढ़ाखोल में घटित सड़क हादसे में बाइक सवार दो युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। एक तेज रफ़्तार टैंकर की ठोकर से यह हादसा हुआ। पुलिस टैंकर और बाइक को जब्त करने समेत सोमवार के दिन मृत युवकों के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया। 

रेढ़ाखोल पुलिस के अनुसार, यह हादसा रविवार की रात करीब आठ बजे झरामुंडा चौक में हुआ। रेढ़ाखोल निकाय अंतर्गत शिवशंकरपाड़ा का 25 वर्षीय दिलीप बाग और 27 वर्षीय मनोरंजन नाग किसी काम से बाइक लेकर घर से निकले थे। दोनों बाइक से झरामुंडा चौक से गुजर रहे थे तभी बउद की ओर से आती एक तेज रफ़्तार टैंकर ने0 हो गयी। खबर लगते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गयी और दुर्घटनाग्रस्त बाइक और टैंकर समेत मृतकों का शव जब्त कर लिया। इस हादसे के बाद टैंकर चालक को पुलिस ने हिरासत में लिया है और पूछताछ कर रही है।

Accident in Odisha: ओडिशा में दर्दनाक हादसा, पिकअप वैन पलटी, तीन की मौत; नौ घायल

LIVE Coronavirus Odisha: ओडिशा में सात नये कोराेना मरीजों की पुष्टि, कुल 68 संक्रमित, 43 सक्रिय

chat bot
आपका साथी