हीराकुद में होटल मालिक पर फायरिग मामले में दो धराए

फायरिग 10 जनवरी के अपराह्न हीराकुद थाना अंतर्गत दुर्गा मंदिर चौक स्थित महालक्ष्मी इंडिया होटल में हुई थी। सफेद रंग की बाइक पर सवार होकर आए दो युवकों में से एक होटल के अंदर गया था और रवि की पत्नी मनोरमा प्रधान से जल्दी भोजन परोसने को कहा। मनोरमा ने उसे थोड़ा इंतजार करने को कहा तब वह गुस्से में उठा और होटल के काउंटर पर बैठे रवि प्रधान के सामने पहुंचाकर एक देसी तमंचा निकाल लिया और उसपर फायरिग की कोशिश की लेकिन दो बार कोशिश करने के बाद भी जब ट्रिगर नहीं दबी तब वह युवक होटल से बाहर भागा और बाइक पर इंतजार कर रहे साथी के पीछे बैठा और फरार होने से पहले एक बार फिर फायरिग कर दी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Jan 2021 11:03 PM (IST) Updated:Wed, 20 Jan 2021 11:03 PM (IST)
हीराकुद में होटल मालिक पर  फायरिग मामले में दो धराए
हीराकुद में होटल मालिक पर फायरिग मामले में दो धराए

संवाद सूत्र, संबलपुर : हीराकुद के एक होटल मालिक रवि प्रधान उर्फ इंडिया पर 10 जनवरी को हुई फायरिग मामले में पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। दोनों संबलपुर के अईंठापाली थाना अंतर्गत पांचगोछिया के रहने वाले हैं। पुलिस ने उनके पास से एक देसी तमंचा और एक बाइक जब्त किया है। पूछताछ के बाद पुलिस को पता चला है कि संबलपुर के कोल सिडिकेट के साथ वर्षो पुरानी दुश्मनी की वजह से रवि प्रधान पर फायरिग हुई थी। गौरतलब है कि रवि प्रधान का हीराकुद इलाके में अपनी धाक है। इसी को लेकर पहले भी कई बार हीराकुद में हिसक झड़पें हो चुकी है।

बता दें, फायरिग 10 जनवरी के अपराह्न हीराकुद थाना अंतर्गत दुर्गा मंदिर चौक स्थित महालक्ष्मी इंडिया होटल में हुई थी। सफेद रंग की बाइक पर सवार होकर आए दो युवकों में से एक होटल के अंदर गया था और रवि की पत्नी मनोरमा प्रधान से जल्दी भोजन परोसने को कहा। मनोरमा ने उसे थोड़ा इंतजार करने को कहा तब वह गुस्से में उठा और होटल के काउंटर पर बैठे रवि प्रधान के सामने पहुंचाकर एक देसी तमंचा निकाल लिया और उसपर फायरिग की कोशिश की, लेकिन दो बार कोशिश करने के बाद भी जब ट्रिगर नहीं दबी तब वह युवक होटल से बाहर भागा और बाइक पर इंतजार कर रहे साथी के पीछे बैठा और फरार होने से पहले एक बार फिर फायरिग कर दी। इस बार गोली चली, लेकिन रवि को नहीं लगी। दोनों हमलावर हीराकुद बांध के लेफ्ट डाइक की ओर फरार हो गए। घटना की शिकायत हीराकुद थाने में दर्ज होने के बाद पुलिस अधीक्षक बाटुला गंगाधर के निर्देश पर हीराकुद-बुर्ला एसडीपीओ सत्यव्रत दास ने दो स्पेशल स्क्वार्ड का गठन कर घटना की जांच-पड़ताल और आरोपितों की तलाश शुरू कर दी। घटना के नौवें दिन पुलिस ने फायरिग में शामिल पांचगोछिया इलाके के सत्यनारायण पसायत और आशुतोष दास को देसी तमंचा व सफेद रंग की बाइक के साथ गिरफ्तार कर लिया।

chat bot
आपका साथी