बाइक व मोबाइल की लूट मामले में दो नाबालिग समेत तीन पकड़ाए

पड़ोसी सोनपुर जिला के बीरमहराजपुर इलाके के सुरेश मेहेर और बऊद जिला के मनमुंडा इलाके के पिकून बगर्ती से सोमवार की रात हुई बाइक हेलमेट और मोबाइल फोन लूटपाट की घटना में संलिप्त तीन आरोपियों को अईंठापाली पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। पूछताछ के बाद एक को गिरफ्तार कर गुरुवार के दिन न्यायिक हिरासत में जेल और अन्य दो नाबालिग को जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड के सामने हाजिर कर बाल सुधार गृह भेज दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 07:30 AM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 07:30 AM (IST)
बाइक व मोबाइल की लूट मामले में दो नाबालिग समेत तीन  पकड़ाए
बाइक व मोबाइल की लूट मामले में दो नाबालिग समेत तीन पकड़ाए

संवाद सूत्र, संबलपुर : पड़ोसी सोनपुर जिला के बीरमहराजपुर इलाके के सुरेश मेहेर और बऊद जिला के मनमुंडा इलाके के पिकून बगर्ती से, सोमवार की रात हुई बाइक, हेलमेट और मोबाइल फोन लूटपाट की घटना में संलिप्त तीन आरोपियों को, अईंठापाली पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। पूछताछ के बाद एक को गिरफ्तार कर गुरुवार के दिन न्यायिक हिरासत में जेल और अन्य दो नाबालिग को जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड के सामने हाजिर कर बाल सुधार गृह भेज दिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, सोमवार की रात सोनपुर का सुरेश और बऊद का पिकून किसी काम से संबलपुर आए थे। अपना काम खत्म करने के बाद दोनों स्थानीय बुढाराजा स्थित एक ़फास्ट ़फूड दूकान में चाऊमीन खाया और दूकानदार से समलेश्वरी मंदिर जाने का रास्ता पूछा। इसी दौरान कुछ युवकों ने उन्हें शॉर्टकट से मंदिर जाने का रास्ता दिखाने के बहाने अपने साथ कटरधुआ की ओर ले गए और मारपीट कर उनसे बाइक, हेलमेट और मोबाइल फोन छीनकर फरार हो गए थे। इसकी रिपोर्ट दर्ज होने के बाद अईंठापाली पुलिस लूटपाट करने वालों की तलाश में जुट गई और बुधवार की रात कटरधुआ के त्रिदेव बाग समेत दो नाबालिग को हिरासत में लेने समेत उनके पास से लूट की बाइक, हेलमेट और मोबाइल फोन बरामद कर लिया। ऑटो की टक्कर से बाइक सवार मृत, अन्य एक गंभीर : बुधवार, 22 सितंबर के अपरान्ह बुर्ला स्थित पॉवर चैनल ब्रिज के निकट घटित सड़क हादसे में एक बाइक सवार की मौत हो गई, जबकि उसका साथी गंभीर रुप से घायल होकर इलाज के लिए बुर्ला हॉस्पिटल में भर्ती है। इसकी रिपोर्ट दर्ज होने के बाद बुर्ला पुलिस मामला दर्ज कर हादसे की जांच कर रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, स्थानीय खेतराजपुर थाना अंतर्गत स्टेशन पाड़ा का टार्जन नाग और उसका साथी शरत दीप बुधवार के अपरान्ह हीराकुद स्टेशन में अपना काम खत्म होने के बाद बाइक से संबलपुर की ओर लौट रहे थे तभी बुर्ला पॉवर चैनल के निकट एक तेज रफ्तार ऑटो उनकी बाइक से आकर टकराई। बाइक सवार टार्जन और शरत बाइक से दूर जा गिरे और गंभीर रुप से घायल हो गए। दोनों को इलाज के लिए बुर्ला हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने टार्जन को मृत घोषित कर दिया। मृतक टार्जन के भाई कान्हू नाग ने इस हादसे का रिपोर्ट दर्ज कराया है।

chat bot
आपका साथी