हादसों में वृद्धा समेत तीन की मौत

संसू संबलपुर जिले के सदर बुर्ला व रेढ़ाखोल थाना क्षेत्र में सोमवार व मंगलवार को अलग-अलग ह

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Jul 2020 07:00 PM (IST) Updated:Wed, 08 Jul 2020 07:00 PM (IST)
हादसों में वृद्धा समेत तीन की मौत
हादसों में वृद्धा समेत तीन की मौत

संसू, संबलपुर : जिले के सदर, बुर्ला व रेढ़ाखोल थाना क्षेत्र में सोमवार व मंगलवार को अलग-अलग हादसे में एक बुजुर्ग महिला और दो युवकों की मौत हो गयी। पुलिस आकस्मिक मौत का मामला दर्ज कर हादसे की जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, मंगलवार को संबलपुर-कटक राजमार्ग पर रेढ़ाखोल थाना अंतर्गत दलखमन गांव के समीप अनियंत्रित स्कूटी से गिरकर स्कूटी सवार अनिकेतन प्रधान व खगेश्वर प्रधान गंभीर रूप से घायल हो गये। दोनों को रेढ़ाखोल अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान अनिकेतन की मौत हो गयी।

इधर, संबलपुर सदर थाना अंतर्गत गाईखाई नाले में डूबने से एक युवक की मौत हो गई। सोमवार की शाम हालीपाली गांव का सुरेंद्र गुरु एक साथी के साथ नाले की ओर घूमने गया था। उधर, बुर्ला थाना अंतर्गत कुदतबड़ा गांव में 60 वर्षीय बीमार शकुंतला संढ की मौत एक हादसे में हो गयी। सोमवार को वह पति और बेटे के साथ बाइक से बुर्ला हॉस्पिटल जा रही थी। इसी बीच कूड़ापाली चौक के समीप उसने सिर चकराने की बात बोल बाइक रुकवाई और बाइक से उतरते ही वह गिर गयी जिससे उसके सिर में गहरी चोट लग गई। घायल अवस्था में ही उसे बुर्ला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गयी।

chat bot
आपका साथी