हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की मौत, एक गंभीर

कोलकाता-मुंबई राजमार्ग पर पांचगोछिया चौक के समीप सड़क हादसे में दो लोगों की मौत के दो दिन बाद इसी राजमार्ग पर बरेईपाली चौक के निकट हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की मौके पर ही मौत ही गई। जबकि अन्य एक को गंभीर हालत में इलाज के लिए बुर्ला हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 03 Mar 2021 08:51 PM (IST) Updated:Wed, 03 Mar 2021 08:51 PM (IST)
हादसे में बाइक सवार तीन  युवकों की मौत, एक गंभीर
हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की मौत, एक गंभीर

संवाद सूत्र, संबलपुर : कोलकाता-मुंबई राजमार्ग पर पांचगोछिया चौक के समीप सड़क हादसे में दो लोगों की मौत के दो दिन बाद इसी राजमार्ग पर बरेईपाली चौक के निकट हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की मौके पर ही मौत ही गई। जबकि अन्य एक को गंभीर हालत में इलाज के लिए बुर्ला हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। अईंठापाली पुलिस मामला दर्ज कर घटना की जांच करने समेत उस ट्रक का पता लगाने की कोशिश कर रही है, जिसकी ठोकर से यह हादसा हुआ और तीन युवकों की मौत हुई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार की देर रात दो बाइक में सवार चार युवक संबलपुर से वापस हीराकुद की ओर लौट रहे थे तभी कोलकाता-मुंबई राजमार्ग पर बरेईपाली चौक के समीप रिलायंस पेट्रोल पंप के निकट संबलपुर से बरगढ़ की ओर जा रहा ट्रक ने दोनों बाइक को पीछे से ठोंक दिया। ट्रक की ठोकर से चारों बाइक सवार सड़क पर जा गिरे और ट्रक उन्हें कुचलते हुए फरार हो गया। इसकी खबर लगते ही अईंठापाली पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और युवकों के शव को जब्त करने समेत एक घायल युवक को इलाज के लिए बुर्ला हॉस्पिटल भेजा।

बताया गया है कि हीराकुद थाना अंतर्गत चक्रवर्तीपाड़ा का 26 वर्षीय आशीष कुमार महांती और 25 वर्षीय प्रकाश कुमार दास समेत हीराकुद थानापाड़ा का 29 वर्षीय नवीन कुमार मुंडा और 20 वर्षीय सचिन सिद्रिया बाइक से संबलपुर आए थे और आधी रात के बाद वापस हीराकुद लौट रहे थे तभी उनके साथ यह हादसा हुआ। हादसे में आशीष, प्रकाश और नवीन की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि सचिन गंभीर रूप से घायल हो गया।

थानेदार योगेश पंडा के अनुसार, मृतक प्रकाश कुमार दास मूलत: झारसुगुड़ा जिला के तालीभटा गांव का और नवीन कुमार मुंडा बलांगीर जिला के डुंगरीपाड़ा गांव के थे और फिलहाल हीराकुद में रहते थे।

chat bot
आपका साथी