हीराकुद मर्डर केस में नाबालिग समेत तीन गिरफ्तार

बीते 21 नवंबर के दिन उपनगर हीराकुद थाना अंतर्गत लरभंगा स्थित हिडाल्को संयंत्र के राख पोखर के पास से मिले एक युवक के शव की अबतक पहचान नहीं हो सकी है जबकि इस हत्याकांड में शामिल तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों में एक नाबालिग भी है जिसे राउरकेला स्थित बाल सुधारगृह भेज दिया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 03 Dec 2021 06:00 AM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 06:00 AM (IST)
हीराकुद मर्डर केस में नाबालिग समेत तीन गिरफ्तार
हीराकुद मर्डर केस में नाबालिग समेत तीन गिरफ्तार

संवाद सूत्र, संबलपुर : बीते 21 नवंबर के दिन, उपनगर हीराकुद थाना अंतर्गत लरभंगा स्थित हिडाल्को संयंत्र के राख पोखर के पास से मिले एक युवक के शव की अबतक पहचान नहीं हो सकी है, जबकि इस हत्याकांड में शामिल तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों में एक नाबालिग भी है, जिसे राउरकेला स्थित बाल सुधारगृह भेज दिया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, इस हत्याकांड की जांच पड़ताल के दौरान हीराकुद पुलिस ने 17 नवंबर की शाम हीराकुद बाजार इलाके में खुलेआम तलवार भांजने वाले श्रीनाथ सहिस को गिरफ्तार किया था। उसी से इस हत्याकांड का सुराग मिला। पुलिस ने उसके पास से एक वायरल वीडियो जब्त किया, जिसमें अज्ञात युवक की हत्या का फुटेज था। इसी फुटेज के आधार पर पुलिस ने हीराकुद के सूरज सिदरिया और राहुल कौशल समेत एक नाबालिग को हिरासत में लिया। पूछताछ के दौरान तीनों ने अपना अपराध पुलिस के सामने स्वीकार किया और बताया कि युवक की हत्या सूरज और राहुल ने चाकू- भुजाली से की थी, जबकि नाबालिग मोबाइल फोन पर इस हत्याकांड का वीडियो शूटिग कर रहा था। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों की एक बाइक और 3 मोबाइल फोन आदि जब्त किया है।

बताया जा रहा है कि हीराकुद के टंकीपाड़ा और गांधीनगर के युवकों के बीच पुरानी दुश्मनी को भूल जाने को लेकर मृतक और गिरफ्तार आरोपियों के बीच संबलपुर के बुढाराजा पहाड़ी पर आपसी समझौता हुआ था। इस समझौते से पहले आरोपियों ने हत्या का रचा था और सा•िाश के तहत अज्ञात युवक को खूब शराब पिलाकर हीराकुद के लरभंगा स्थित राख के पोखर की ओर ले गए थे और वहां उसकी निर्मम हत्या कर वीडियो भी बनाया था।

chat bot
आपका साथी