चोरी के आरोप में झारसुगुड़ा व बरगढ़ से तीन गिरफ्तार

साइड देने के लिए हॉर्न बजाना एक बोलेरो चालक विवेक कुमार पटेल को महंगा पड़ गया। बीच सड़क पर मोबाइल देख रहा एक युवक राम भोरासागर हॉर्न की इस आवाज से इतना भड़का की अपने साथियों के साथ मिलकर चालक विवेक की निर्मम पिटाई करने के साथ उसे जान से मारने की धमकी दे डाली। इसकी रिपोर्ट दर्ज होने के बाद अईंठापाली पुलिस ने बरेईपाली-नुंआपाड़ा के राम भोरासागर को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 09:27 PM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 09:27 PM (IST)
चोरी के आरोप में झारसुगुड़ा व बरगढ़ से  तीन गिरफ्तार
चोरी के आरोप में झारसुगुड़ा व बरगढ़ से तीन गिरफ्तार

संवाद सूत्र, संबलपुर : खेतराजपुर और अईंठापाली थाना इलाके से दो मोबाइल चोरी के अलग अलग मामलों में पुलिस ने झारसुगुडा जिले से दो और बरगढ़ जिले से एक आरोपित को गिरफ्तार कर उनके पास से चोरी की दोनों मोबाइल फोन बरामद कर लिया है। पूछताछ के बाद तीनों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

खेतराजपुर थानेदार ममता नायक के अनुसार बीते 24 जनवरी को बुर्ला थाना अंतर्गत जागृति विहार की कोमल वी जावेद ने अपनी मोबाइल फोन चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। रिपोर्ट में कोमल ने बताया था कि 24 जनवरी को जब वह अपने पति जावेद जब्बार के साथ समलेश्वरी मंदिर के निकट एक दुकान में खरीददारी कर रही थी तभी किसी ने उनकी मोटोरोला कंपनी का एंड्राइड मोबाइल फोन चोरी कर लिया। पुलिस मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी और एक महीने बाद ब्रजराजनगर थाना अंतर्गत रेमजा गांव के झसकेतन भोई को गिरफ्तार कर उसके पास से चोरी की मोबाइल फोन जब्त किया। पूछताछ के दौरान झसकेतन ने पुलिस को बताया कि उसने यह मोबाइल फोन गांव के ही क्षीरोद साहू से एक हजार रुपए में खरीदा था। ऐसे में पुलिस ने क्षीरोद को भी गिरफ्तार किया। तब क्षीरोद ने स्वीकार किया कि 24 जनवरी को उसने समलेश्वरी मंदिर के समीप एक दुकान से एक ग्राहक का यह फोन चोरी किया था और कुछ दिनों तक मोबाइल फोन को स्विच ऑफ रखने के बाद झसकेतन को बेच दिया था।

इसी तरह, मोबाइल फोन चोरी के अन्य एक मामले में अईंठापाली पुलिस ने बरगढ़ जिले के भेडेन थाना अंतर्गत महुलपाली गांव के कालिया पेरा को गिरफ्तार कर उसके पास से चोरी की एक ओप्पो मोबाइल फोन और नकद दो हजार रुपए जब्त किया। अईंठापाली थानेदार योगेश पंडा के अनुसार, स्थानीय पांचगोछिया स्थित केसी पैलेस होटल में कार्यरत बरगढ़ जिला के बरपाली थाना अंतर्गत काएंशिर गांव के विद्याधर साहू ने 22 फरवरी को अपने ओप्पो मोबाइल फोन और नकद दो हजार रुपए की चोरी का रिपोर्ट दर्ज कराई थी। अपनी रिपोर्ट में विद्याधर ने चोरी में अपने साथी कर्मचारी कालिया पेरा पर चोरी का आरोप लगाया था। इसी के आधार पर पुलिस ने जांच पड़ताल शुरु करते हुए कालिया को शुक्रवार को उसके गांव बरगढ़ जिले के भेडेन थाना अंतर्गत महुलपाली से चोरी की मोबाइल फोन और नकद दो हजार रुपये के साथ गिरफ्तार किया।

बोलेरो चालक से मारपीट व धमकाने वाला गिरफ्तार

संवाद सूत्र, संबलपुर : साइड देने के लिए हॉर्न बजाना एक बोलेरो चालक विवेक कुमार पटेल को महंगा पड़ गया। बीच सड़क पर मोबाइल देख रहा एक युवक राम भोरासागर हॉर्न की इस आवाज से इतना भड़का की अपने साथियों के साथ मिलकर चालक विवेक की निर्मम पिटाई करने के साथ उसे जान से मारने की धमकी दे डाली। इसकी रिपोर्ट दर्ज होने के बाद अईंठापाली पुलिस ने बरेईपाली-नुंआपाड़ा के राम भोरासागर को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार 22 फरवरी की शाम खेतराजपुर थाना अंतर्गत मूंगापाड़ा के भूरा भाई कॉलोनी निवासी राकेश कुमार पटेल का पुत्र विवेक कुमार पटेल बोलेरो लेकर खेतराजपुर की ओर जा रहा था। इसी बीच बरेईपाली-रानीबंध के निकट राम भोरासागर बीच सड़क पर मोबाइल फोन में कुछ देखता हुए जा रहा था। ऐसे में साइड देने के लिए विवेक ने जब हॉर्न बजाया तो वह नाराज हो गया और गालीगलौज करने के साथ साथियों के साथ मिलकर विवेक से मारपीट की और जान से मारने की धमकी भी दी। बेटे के साथ हुई मारपीट और धमकी की इस घटना के बाद राकेश ने अईंठापाली थाना में इस आशय की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जिसके आधार पर शुक्रवार के दिन पुलिस ने मुख्य आरोपित राम भोरासागर को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

chat bot
आपका साथी