चौबीस प्रहर नाम संकीर्तन महायज्ञ का समापन

महानदी तट पर स्थित स्थानीय मारवाड़ी पाड़ा के श्री परशुराम भवन में 15 नवंबर से शुरू चौबीस प्रहर नाम संकीर्तन महायज्ञ शुक्रवार को सफलता के साथ संपन्न हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 20 Nov 2021 09:36 AM (IST) Updated:Sat, 20 Nov 2021 09:36 AM (IST)
चौबीस प्रहर नाम संकीर्तन महायज्ञ का समापन
चौबीस प्रहर नाम संकीर्तन महायज्ञ का समापन

संवाद सूत्र, संबलपुर : महानदी तट पर स्थित स्थानीय मारवाड़ी पाड़ा के श्री परशुराम भवन में, 15 नवंबर से शुरू चौबीस प्रहर नाम संकीर्तन महायज्ञ शुक्रवार को सफलता के साथ संपन्न हो गया। इस महायज्ञ का आयोजन मारवाड़ी पाड़ा के श्री चैतन्य कीर्तन मंडली की ओर से किया गया था, जिसमें विभिन्न स्थानों से आए कीर्तन मंडली ने हिस्सा लिया। श्री परशुराम भवन में भगवान श्रीकृष्ण और राधा की मूर्ति के चारों तरफ भक्ति गीतों के साथ यह कीर्तन और महायज्ञ आयोजित रहा। महायज्ञ के समापन दिवस पर गुलाल खेल और कीर्तन के साथ नगर परिक्रमा और प्रसाद सेवन के साथ इसका समापन हुआ। उधार के रुपये मांगने पर जान से मारने की धमकी : पांचगोछिया इलाके में महिला से दु‌र्व्यवहार किए जाने की शिकायत आईंठापाली थाना में दर्ज कराई गई है।

थाने में दर्ज रिपोर्ट के अनुसार, महिला ने अपने एक परिचित को डेढ़ लाख रुपये उधार दिए थे और यह रुपये दीवाली तक वापस लौटाने को कहा था, लेकिन दीवाली तक जब महिला को उधार का रुपया नहीं लौटाया गया तब उसने परिचित से तकादा किया। आरोप है कि उधार के रुपये वापस मांगने पर परिचित ने महिला के साथ ना केवल दु‌र्व्यवहार किया बल्कि उसे जान से मारने तक की धमकी भी दी। इसी के बाद महिला ने बुधवार को परिचित के नाम थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। स्कूल के लिए निकली छात्रा लापता : दो दिन पहले, घर से स्कूल जाने के लिए निकली नाबालिग छात्रा कहीं लापता हो जाने को लेकर उसके परिवार की ओर से अईंठापाली थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर लापता छात्रा की तलाश कर रही है। अईंठापाली इलाके में सपरिवार रहने वाली नाबालिग छात्रा इलाके के ही एक निजी स्कूल में पढ़ती है। बुधवार के पूर्वान्ह वह घर से स्कूल जाने के लिए निकली थी, लेकिन तब से वापस अपने घर नहीं लौटी। स्कूल में पूछताछ और काफी खोजबीन के बाद भी जब उसका कहीं कुछ पता नहीं चला तब परिवार की ओर से गुरुवार को उसके लापता हो जाने की रिपोर्ट थाना में दर्ज कराई गई है।

chat bot
आपका साथी