गुड़ेश्वर मंदिर परिसर में 'टीम एनटी' ने किया पौधारोपण

अट्ठारह वर्षों से पश्चिम ओडिशा में कॉमर्स की कोचिग देकर सैकड़ों युवाओं का भविष्य संवारने में सफल स्थानीय नवीन ट्यूटोरियल्स की ओर से 19वां स्थापना दिवस सादगी और उत्साह के साथ मनाया गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 06:00 AM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 06:00 AM (IST)
गुड़ेश्वर मंदिर परिसर में 'टीम एनटी' ने किया पौधारोपण
गुड़ेश्वर मंदिर परिसर में 'टीम एनटी' ने किया पौधारोपण

संवाद सूत्र, संबलपुर : पिछले अट्ठारह वर्षों से पश्चिम ओडिशा में कॉमर्स की कोचिग देकर सैकड़ों युवाओं का भविष्य संवारने में सफल स्थानीय नवीन ट्यूटोरियल्स की ओर से 19वां स्थापना दिवस सादगी और उत्साह के साथ मनाया गया। ट्यूटोरियल्स के चेयरमैन सीए नवीन कुमार तिवारी के नेतृत्व में ट्यूटोरियल के शिक्षक, विद्यार्थी और पुराने विद्यार्थियों ने कोरोना काल में लोगों को ऑक्सीजन की समस्या से जूझते देखने के बाद इसकी कमी को कुछ हद तक पूरा करने समेत पर्यावरण की सुरक्षा के लिए पौधारोपण किया। दुर्गापाली श्री गुड़ेश्वर बाबा मंदिर परिसर में टीम एनटी की ओर से फलदार और औषधीय गुणों वाले पेड़ों का पौधारोपण किया गया।

बामड़ा रेलवे कालोनी से बाइक चोरी

संसू, बामड़ा : रेलवे कालोनी से अरुण बिस्वाल की बाइक चोरी हो गयी। अरुण मंगलवार की शाम को क्वार्टर के बरामदे में बाइक खड़ी करके अंदर गये थे। थोड़ी देर बाद जब वे अंदर से बाहर आए तो बरामदे में बाइक नहीं थी। आसपास ढूंढने के बाद जब कुछ पता नहीं चला तो उन्होंने गोविंदपुर थाने में बाइक चोरी की शिकायत दर्ज कराई। इस बाबत उन्होंने जीआरपी थाना में भी शिकायत की है। बता दें, तीन दिन पहले कालोनी से एक साइकिल भी चोरी हुई थी। जिसकी शिकायत जीआरपी और लोकल थाने में की गई थी। आये दिन हो रही चोरी से कालोनी के लोग भयभीत हैं।

ट्रैक्टर पलटने से चालक की मौत

संसू, बामड़ा : जमनकिरा थाना अंतर्गत घनघोषा गांव में ट्रैक्टर पलटने से एक युवक की मौत हो गयी। जानकारी के अनुसार चालक राजेश मुंडा (30) ट्रैक्टर से कादो कर रहा था। इसी बीच अचानक ट्रैक्टर पलट गया और राजेश उसके नीचे दब गया था। हादसे में राजेश की मौत मौके पर ही हो गई। जमनकिरा थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए भेजा।

सर्पदंश से युवक की मौत

संसू, बामड़ा : कुचिडा थाना अंतर्गत गोछरा पंचायत के केसरगुड़ा गांव के राजेन्द्र किसान(49) की मौत सर्पदंश से हो गयी। राजेन्द्र अपने घर से खेत की ओर जा रहा था इसी बीच रास्ते में उसे सांप ने डस लिया। घर पहुंचने के बाद परिवार वाले उसे कुचिडा अस्पताल ले गये। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। कुचिडा पुलिस अस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज कर राजेन्द्र के शव का पोस्टमार्टम करवाई थी।

chat bot
आपका साथी