छात्र कांग्रेस ने ममिता मेहेर के लिए मांगा न्याय

कालाहांडी जिला स्थित महालिग इंग्लिश मीडियम स्कूल की शिक्षिका ममिता मेहेर हत्याकांड को लेकर अबतक की कार्रवाई पर असंतोष जताते हुए छात्र कांग्रेस की ओर से शिक्षिका के लिए सरकार से न्याय की मांग की गई है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 17 Nov 2021 09:53 PM (IST) Updated:Wed, 17 Nov 2021 09:53 PM (IST)
छात्र कांग्रेस ने ममिता मेहेर के लिए मांगा न्याय
छात्र कांग्रेस ने ममिता मेहेर के लिए मांगा न्याय

संवाद सूत्र, संबलपुर : कालाहांडी जिला स्थित महालिग इंग्लिश मीडियम स्कूल की शिक्षिका ममिता मेहेर हत्याकांड को लेकर अबतक की कार्रवाई पर असंतोष जताते हुए, छात्र कांग्रेस की ओर से शिक्षिका के लिए सरकार से न्याय की मांग की गई है। इस हत्याकांड को लेकर आंदोलित छात्र कांग्रेस की ओर से मुख्यमंत्री नवीन पटनायक समेत मंत्री दिव्यशंकर मिश्र और सुशांत सिंह का पुतला जलाकर प्रतिवाद किया गया। स्थानीय गंगाधर मेहेर विश्वविद्यालय के मुख्यद्वार के सामने संबलपुर जिला छात्र कांग्रेस के गिरीशचंद्र पृसेठ, गगन बारिक, श्रीनिवास खमरी, संकेत मिश्र, रितिक प्रधान, जतिन आदि शामिल रहे और इस संवेदनशील घटना में सरकार की चुप्पी पर अफसोस जताया। कफ सिरप कारोबार में एक युवक गिरफ्तार : स्थानीय गोल बाजार चौक निकटस्थ केला गली में अवैध रूप से कफ सिरप बेचते युवक को टाउन थाना की पुलिस ने 30 बोतल कफ सिरप के साथ गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। गिरफ्तार आरोपित का नाम निरंजन लुहा और उसे धनुपाली थाना अंतर्गत पुटीबंध इलाके का बताया गया है।

मंगलवार के पूर्वान्ह, गश्ती पर निकली पुलिस को गोल बाजार चौक निकटस्थ केला गली में कफ सिरप कारोबार की सूचना मिली। इस पर त्वरित कार्रवाई करते हुए जब पुलिस केला गली पहुंची तब वहां युवकों की भीड़ देखी। पुलिस को देख सभी युवक भागने लगे। यह देख पुलिस ने हाथ में बैग लिए भाग रहे युवक का पीछाकर उसे हीराकुद कॉलोनी समीप चेपटी पुलिया के पास पकड़ा और उसके बैग की तलाशी लेकर 30 बोतल कफ सिरप जब्त किया। नशे की खातिर युवकों के बीच इसका बढ़ता प्रचलन आमलोगों और पुलिस के लिए चिता का कारण बनता जा रहा है।

chat bot
आपका साथी