संबलपुर सिटी सेंटर में गायकी प्रतियोगिता का आयोजन

शहर के गायकी प्रतिभाओं को अपनी कला का प्रदर्शन करने और अपने कौशल दिखाने के लिए मंगलवार की शाम स्थानीय फार्म रोड स्थित संबलपुर सिटी मॉल में गायकी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जिसमें 43 बच्चों और युवाओं ने हिस्सा लिया। इस प्रतियोगिता में रीति चौधरी और निर्मल चंद्र दास जज के रुप में उपस्थित रहकर गायक प्रतिभागियों की कला का आकलन किया और अंक दिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 30 Sep 2021 07:30 AM (IST) Updated:Thu, 30 Sep 2021 07:30 AM (IST)
संबलपुर सिटी सेंटर में गायकी प्रतियोगिता का आयोजन
संबलपुर सिटी सेंटर में गायकी प्रतियोगिता का आयोजन

संवाद सूत्र, संबलपुर : शहर के गायकी प्रतिभाओं को अपनी कला का प्रदर्शन करने और अपने कौशल दिखाने के लिए, मंगलवार की शाम स्थानीय फार्म रोड स्थित संबलपुर सिटी मॉल में गायकी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया, जिसमें 43 बच्चों और युवाओं ने हिस्सा लिया। इस प्रतियोगिता में रीति चौधरी और निर्मल चंद्र दास जज के रुप में उपस्थित रहकर गायक प्रतिभागियों की कला का आकलन किया और अंक दिया।

इस गायकी प्रतियोगिता के सब- जूनियर वर्ग में रुद्रप्रसाद साहू को प्रथम,

आत्मजा दास को द्वितीय, अर्शिया मिश्रा को तृतीय और सैराध्या महापात्र को चतुर्थ विजेता घोषित किया गया।

जूनियर वर्ग में स्मृति मिश्रा को प्रथम, अर्चिका प्रियदर्शिनी पंडा को द्वितीय और तृतीय शुभश्री मिश्रा तृतीय विजेता घोषित किया गया। इसी तरह, सीनियर में सुश्रिता पाणिग्रही को प्रथम, अभिषेक तिवारी को द्वितीय, ज्योत्सना रानी हाती को तृतीय और प्रियंका पटनायक समेत रोनित रंजन सुनानी को चतुर्थ विजेता घोषित किया गया।

इस प्रतियोगिता से पहले, प्रतिभागियों के लिए 15 दिनों का ओपन एमआइसी किया गया। सभी प्रतिभाशाली और आने वाले गायकों के लिए हर मंगलवार, गुरुवार, शनिवार और रविवार को ओपन माइक जारी रखने का निर्णय लिया गया है, जो अपनी प्रतिभा और कौशल दिखाने के लिए एक मंच की तलाश में हैं।

इस कार्यक्रम के आयोजन में, रिद्धि कुमार, संजना कुमार,पुलकित कुमार, नमन पंडा, संकल्प डेविड नायक, वरिदर सिंह साहनी और हृदानंद गर्तिया ने सहयोग किया। शुगर टेस्ट अभियान में तीन सौ लोगों का लिया गया सैंपल : बुधवार को रोटरी क्लब ऑफ संबलपुर ग्रेटर की ओर से शहर में मेगा शुगर टेस्ट ड्राइव (डायबिटीज) का आयोजन किया गया। इस अभियान में संबलपुर शहर के विभिन्न स्थानों से 300 लोगों का शुगर नमूना एकत्र किया गया। संबलपुर मंडल जेल समेत कुंभारपाड़ा कल्याण मंडप और साक्षीपाड़ा स्थित आनंद फार्मास्युटिकल्स एंड जेनरिक में यह नमूना संग्रह किया गया। क्लब के अध्यक्ष डॉ. दीपक पाणिग्राही, सचिव बिलाल मल्लिक, कोषाध्यक्ष भगत सिंह और निदेशक मोहम्मद परवेज अली खान, प्रशांत रथ, आनंद मिश्रा, वकील खान, मोहम्मद मोहिउद्दीन, घनश्याम मेहेर, संबित स्वाईं और अन्य इस अभियान में शामिल रहे और इस अभियान को सफल बनाने में सहयोग किया।

chat bot
आपका साथी