बंगोमुंडा थानेदार बिनोद बिहारी नायक गिरफ्तार

मंगलवार की शाम बरगढ़ जिला के टोल गेट में नकद 2 लाख 6 हजार 220 रुपये के साथ पकड़ाए बलागीर जिला के बंगोमुंडा थानेदार बिनोद बिहारी नायक को बुधवार को संबलपुर विजिलेंस ने गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 10:08 PM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 10:08 PM (IST)
बंगोमुंडा थानेदार बिनोद बिहारी नायक गिरफ्तार
बंगोमुंडा थानेदार बिनोद बिहारी नायक गिरफ्तार

संवाद सूत्र, संबलपुर : मंगलवार की शाम, बरगढ़ जिला के टोल गेट में नकद 2 लाख 6 हजार 220 रुपये के साथ पकड़ाए, बलागीर जिला के बंगोमुंडा थानेदार बिनोद बिहारी नायक को बुधवार को संबलपुर विजिलेंस ने गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

बुधवार के दिन विजिलेंस की टीम ने थानेदार बिनोद बिहारी के बंगोमुंडा स्थित सरकारी आवास की जाच कर वहा से भी नकद 3 लाख 80 हजार 720 रुपये बरामद किए। यह रुपया थानेदार के बिस्तर के नीचे से मिला। थानेदार रुपये की गड्डी के ऊपर बिस्तर डालकर सोता था।

विजिलेंस की ओर से बताया गया है कि थानेदार के ठिकानों की जाच और तलाशी के दौरान विभिन्न बैंकों के सात एकाउंट और सात बीमा पालिसी का पता चला है। यह सब एकाउंट और पालिसी थानेदार और उसके परिवार के सदस्यों के नाम है। इन सभी एकाउंट और पालिसी को फ्रीज कर दिया गया है। गौरतलब है कि थानेदार बिनोद बिहारी मंगलवार की शाम एक कार से संबलपुर जिला के कुचिंडा स्थित अपने घर आ रहे थे तभी विजिलेंस की टीम ने उसका पीछा कर कार को बरगढ़ टोल गेट पर रोका था और रुपये बरामद किए थे।

बनेई में आभूषण दुकान से चोरी : बनेई शहर के कंथाजोड़ी चौक के पास स्थित सोना दुकान का शटर तोड़ कर डेढ़ लाख रुपये से अधिक के गहने चुरा लिए गए। मालिक जितेंद्र प्रसाद सोनार सुबह दुकान खोलने पहुंचा तो शटर टूटा पाया। दुकान के भीतर रखे दो चांदी की थाली, तीन कटोरी, चम्मच, सोने की दो कान बाली, नथनी, मरम्मत के लिए आए सोने के गहने तथा कैस काउंटर में रखे 3400 रुपये गायब थे। दुकान मालिक की शिकायत पर बनेई थाना की पुलिस घटनास्थल पहुंचकर मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी