मुख्यमंत्री के जन्मदिन पर महिलाओं को साड़ी प्रदान

मुख्यमंत्री नवीन पटनायक के जन्मदिन के अवसर पर संबलपुर जिला बीजू जनता दल के पूर्व अध्यक्ष डॉ. प्रमोद कुमार रथ की ओर से जिला के नाकटीदेऊल ब्लॉक अंतर्गत विभिन्न स्वयंसहायक समूह की गरीब ग्रामीण महिलाओं को साड़ी प्रदान किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 07:20 AM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 07:20 AM (IST)
मुख्यमंत्री के जन्मदिन पर महिलाओं को साड़ी प्रदान
मुख्यमंत्री के जन्मदिन पर महिलाओं को साड़ी प्रदान

संवाद सूत्र, संबलपुर : मुख्यमंत्री नवीन पटनायक के जन्मदिन के अवसर पर, संबलपुर जिला बीजू जनता दल के पूर्व अध्यक्ष डॉ. प्रमोद कुमार रथ की ओर से जिला के नाकटीदेऊल ब्लॉक अंतर्गत विभिन्न स्वयंसहायक समूह की गरीब ग्रामीण महिलाओं को साड़ी प्रदान किया गया।

शनिवार की शाम, जिला के नाकटीदेऊल ब्लॉक अंतर्गत डांगटेका गांव में आयोजित कार्यक्रम में बीजद के पूर्व जिला अध्यक्ष डा. रथ मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहकर बीते दो दशक के दौरान ओडिशा में हुए विकास और सरकार के जनहित कार्यक्रमों पर प्रकाश डालने समेत ओडिशा में हाकी खेल के प्रति मुख्यमंत्री की कोशिश की सराहना की और बताया कि हाकी के प्रति युवाओं को आकर्षित करने की खातिर विभिन्न जिलों में अकादमी खोली जा रही है। इस कार्यक्रम में नाकटीदेऊल ब्लॉक के पूर्व अध्यक्ष सुदर्शन साहू सम्मानित अतिथि के रूप में शामिल रहे। इस अवसर पर, महिलाओं के लिए सरकार द्वारा शुरू की गई विभिन्न योजनाओं के बारे में बताने समेत मुख्यमंत्री पटनायक के लिए दीर्घ और स्वस्थ जीवन के लिए ईश्वर से प्रार्थना की गई। युवक पर कुल्हाड़ी से हमला कर नाबालिग गया सुधारगृह : खेतराजपुर थाना इलाके में युवक पर कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला करने के आरोपित नाबालिग को पुलिस ने जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड के आदेश के बाद राऊरकेला स्थित बाल सुधारगृह भेज दिया है। इस घटना से यह साफ हो गया है कि नशे की आदत लगा चुके नाबालिग कभी भी किसी अनहोनी घटना को अंजाम दे सकते हैं। पुलिस की पूछताछ से भी पता चला है कि इस घटना के समय नाबालिग नशे की हालत में था।

घटना शुक्रवार की है। अपने इलाके के नाबालिग को नशे की हालत में देख युवक उसे समझाने की कोशिश करने लगा। इसे लेकर नाराज नाबालिग ने कुछ समझने के बजाय उसे समझाने की कोशिश करते युवक पर कुल्हाड़ी से हमला कर घायल कर दिया। घायल युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। इसकी रिपोर्ट दर्ज होने के बाद खेतराजपुर थाना की पुलिस ने आरोपित नाबालिग को हिरासत में लेकर पूछताछ करने के बाद जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड के सामने हाजिर कर बाल सुधारगृह भेज दिया।

chat bot
आपका साथी