हीराकुद डिग्री कॉलेज को जल शोधक प्रदान

उपनगर हीराकुद स्थित हीराकुद डिग्री कॉलेज के विद्यार्थियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए लायंस क्लब ऑफ संबलपुर सिल्क्स की ओर से कॉलेज को जल शोधक प्रदान किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 18 Nov 2021 10:10 PM (IST) Updated:Thu, 18 Nov 2021 10:10 PM (IST)
हीराकुद डिग्री कॉलेज को जल शोधक प्रदान
हीराकुद डिग्री कॉलेज को जल शोधक प्रदान

संवाद सूत्र, संबलपुर : उपनगर हीराकुद स्थित हीराकुद डिग्री कॉलेज के विद्यार्थियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए, लायंस क्लब ऑफ संबलपुर सिल्क्स की ओर से कॉलेज को जल शोधक प्रदान किया गया।

बुधवार को लायंस क्लब के पवन टिबड़ेवाल के सौजन्य से प्रदत्त इस जल शोधन मशीन के उद्घाटन अवसर पर क्लब की जिला संयोजक चरणजीत कौर हुरा समेत सिल्क्स की अध्यक्ष सरिता पोद्दार, पूर्व अध्यक्ष मीना टिबड़ेवाल, सीआर दास और जोन चेयरमैन संतोषिनी रथ समेत हीराकुद स्थित लायंस क्लब के विभिन्न शाखाओं के सदस्य और कॉलेज के शिक्षक व कर्मचारी उपस्थित रहे। पुण्यतिथि पर याद किए गए अशोक सिंघल : राम जन्मभूमि आंदोलन को जन जन तक पहुंचाने और आंदोलन की रणनीति को पुख्ता बनाने वाले कुशल संगठनकर्ता साकेत वासी विश्व हिदू परिषद के अंतर्राष्ट्रीय अध्यक्ष अशोक सिघल की छठवीं पुण्यतिथि पर बंडामुंडा में उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि दी गई। बंडामुंडा बजरंगदल के कार्यकर्ताओं ने अशोक सिघल, स्वतंत्रता सेनानी लाला लाजपत राय एवं हिदुत्व के कद्दावर नेता बाला साहब ठाकरे को उनके पुण्यतिथि पर भावनात्मक श्रद्धांजलि अर्पित की गई। इस दौरान बजरंगदल के सदस्यों ने तीनों के व्यक्तित्व और कृतित्व पर प्रकाश डाला। कार्यक्रम में बसंती कॉलोनी भाजपा मंडल अध्यक्ष हीरोज राय, पानपोष ओबीसी मोर्चा के अध्यक्ष रोशन साहू मुख्य अतिथि के तौर पर मौजूद थे। आरएसएस के गिरिधारी दलेई, मिथिलेश विश्वकर्मा, लखन लोहार, कमला कांत महांती, विश्व हिदू परिषद के जगदीश जायसवाल, आई राजा रमेश, संतोष यादव, बजरंग दल के आचार्य विनय, अभिषेक सिंह, मोनू सिंह, चंदन विश्वकर्मा, अजय नाग सहित बड़ी संख्या में आसपास के लोग मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी