रिश्वत के रुपये के साथ जाजपुर में सब इंस्पेक्टर पकड़ाया

सोमवार के अपरान्ह कटक विजिलेंस की टीम ने जाजपुर जिला के बिझारपुर थाना में सब- इंस्पेक्टर के रूप में कार्यरत फकीर मोहन सिंह को शिकायतकर्ता से छह हजार रुपये की रिश्वत मांगते और वसूल करते समय रंगेहाथ पकड़ा।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 07:18 AM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 07:18 AM (IST)
रिश्वत के रुपये के साथ जाजपुर में सब इंस्पेक्टर पकड़ाया
रिश्वत के रुपये के साथ जाजपुर में सब इंस्पेक्टर पकड़ाया

संवाद सूत्र, संबलपुर : सोमवार के अपरान्ह कटक विजिलेंस की टीम ने जाजपुर जिला के बिझारपुर थाना में सब- इंस्पेक्टर के रूप में कार्यरत फकीर मोहन सिंह को शिकायतकर्ता से छह हजार रुपये की रिश्वत मांगते और वसूल करते समय रंगेहाथ पकड़ा। बिझारपुर पुलिस थाने में दर्ज मामले में शिकायतकर्ता को गिरफ्तार नहीं करने और उसे धारा 41 (ए) सीआरपीसी के तहत नोटिस के साथ रिहा करने के लिए यह रिश्वत राशि वसूल किया जा रहा था। इस संबंध में कटक विजिलेंस थाना में सोमवार को सब- इंस्पेक्टर फकीर मोहन सिंह के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण (संशोधन) अधिनियम 2018 की धारा - 7 के तहत मामला दर्ज किया गया है। जाजपुर जिला के बिझारपुर और कटक जिला के कंदरपुर में सब- इंस्पेक्टर के 2 ठिकानों पर तलाशी अभियान शुरू किया गया है। डकैती योजना बनाते तीन युवक गिरफ्तार : स्थानीय सासन थाना अंतर्गत एक पेट्रोल पंप में डकैती डालने की योजना बनाते तीन युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

शनिवार की रात कुछ युवक सासन थाना इलाके में स्थित पेट्रोलपंप में डकैती की योजना बना रहे थे। किसी ने इस बारे में पुलिस को सूचित कर दिया। इसकी खबर लगते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस को देख कुछ युवक फरार हो गए, जबकि तीन को पुलिस ने पकड़ लिया। तीनों को थाने लाकर पूछताछ करने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार आरोपितों की पहचान सासन थाना अंतर्गत सढासिंहार गांव के हिमांशु कुसुम, अईंठापाली थाना अंतर्गत नुंआपाड़ा के रंजीत सिकंदर और रेंगाली थाना अंतर्गत कुर्ला गांव के जितेंद्र कुंवर के रूप में की गई है।

chat bot
आपका साथी