संबलपुर में फिर एक की हत्या, घर में हुई मौत

रविवार की रात संबलपुर शहर में फिर एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। मृतक का नाम द्वारका रात्रे और उसे खेतराजपुर थाना अंतर्गत बंगला पाड़ा का बताया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 08:14 AM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 08:14 AM (IST)
संबलपुर में फिर एक की हत्या, घर में हुई मौत
संबलपुर में फिर एक की हत्या, घर में हुई मौत

संवाद सूत्र, संबलपुर : रविवार की रात संबलपुर शहर में फिर एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। मृतक का नाम द्वारका रात्रे और उसे खेतराजपुर थाना अंतर्गत बंगला पाड़ा का बताया गया है। देर रात, मृतक के परिवारवालों ने पुलिस को इस बारे में सूचित किया। तब से पुलिस अनजान हत्यारों की तलाश में जुटी है।

खेतराजपुर थानेदार ममता नायक के अनुसार, रविवार की रात करीब 11 बजे, 25 वर्षीय द्वारका रात्रे खून से लथपथ हालत में दौड़ते हुए अपने घर पहुंचा था और परिवारवालों को बताया कि कुछ युवकों ने उसे चाकू मार दिया है। द्वारका को इलाज के लिए अस्पताल ले जाने से पहले ही घर में उसकी मौत हो गई थी।

हत्यारों की तलाश करने में रविवार की रात से पुलिस जुट गई। मृतक द्वारका के घर से करीब 30 मीटर दूर खून दिखा था, लेकिन आसपास के लोगों से पूछताछ के दौरान पुलिस को कुछ जानकारी नहीं मिली। पुलिस को केवल इतना पता चला कि द्वारका के साथ कुछ युवकों को नशा करते आते जाते कुछ लोगों ने देखा था। संभवत: नशे की हालत में कहासुनी हो गई और नशेड़ियों ने मिलकर द्वारका को चाकू मार दिया।

गौरतलब है कि विगत 11 सितंबर को अईंठापाली थाना अंतर्गत दशमती कॉलोनी के निकट सन्नी बार और 24 सितंबर की रात, सदर थाना अंतर्गत रासनपुर गांव में वरुण नायक की हत्या हुई थी। इसके अलावा, जिला के रेढाखोल थाना अंतर्गत आंबझरी गांव में 11 सितंबर की रात एक पुत्र ने अपने पिता की और 5 सितंबर की रात इसी थाना अंतर्गत लईंडामाल गांव में एक विधवा की हत्या कर दी गई थी।

chat bot
आपका साथी