घायल चालक का इलाज के दौरान मौत

सोमवार को धमा थाना क्षेत्र में घटित एक हादसे का शिकार होकर इलाज के लिए बुर्ला हॉस्पिटल में भर्ती एक हाइवा चालक की मौत मंगलवार को इलाज के दौरान हो गयी। मृतक की पहचान संबलपुर जिला के जुजुमुरा थाना अंतर्गत कयाकुद गांव के रमेश सबर के रूप में की गई है। बुर्ला मेडिकल पुलिस अपमृत्यु का मामला दर्ज कर उसके शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 03 Jun 2020 06:18 PM (IST) Updated:Thu, 04 Jun 2020 06:17 AM (IST)
घायल चालक का इलाज के दौरान मौत
घायल चालक का इलाज के दौरान मौत

संवाद सूत्र, संबलपुर : सोमवार को धमा थाना क्षेत्र में घटित एक हादसे का शिकार होकर इलाज के लिए बुर्ला हॉस्पिटल में भर्ती एक हाइवा चालक की मौत मंगलवार को इलाज के दौरान हो गयी। मृतक की पहचान संबलपुर जिला के जुजुमुरा थाना अंतर्गत कयाकुद गांव के रमेश सबर के रूप में की गई है। बुर्ला मेडिकल पुलिस अपमृत्यु का मामला दर्ज कर उसके शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, धमा में पार्वती गिरी मेगा लिफ्ट इरीगेशन परियोजना के लिए निर्माण कार्य जारी है। इसकी टंकी के लिए सोमवार को गड्ढा खोदा गया था। शाम के समय इस गड्ढे से निकली मिट्टी को लेकर हाइवा चालक रमेश ऊपर की ओर आ रहा था तभी हाईवा के ऊपर मिट्टी धंस गयी। चालक रमेश सबर केबिन में ही फंसकर रह गया। काफी मशक्कत के बाद उस केबिन से बाहर निकाल गया। मिट्टी से दबे केबिन में फंसे रह जाने से रमेश का दम घुटने लगा था और वह अचेत हो गया था। उसे तुरंत इलाज के लिए बुर्ला हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां मंगलवार के दिन इलाजरत अवस्था में उसकी मौत हो गयी।

chat bot
आपका साथी