एसटीएफ की गिरफ्त में ब्राउन शुगर के साथ कारोबारी

भुवनेश्वर एसटीएफ की टीम ने मंगलवार की शाम खुर्दा पुलिस की सहायता से मादक पदार्थों के अवैध कारोबार के खिलाफ छापेमारी कर नशा कारोबारी प्रमोद कुमार पंडा उर्फ सोमू को गिरफ्तार किया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 25 Nov 2021 08:22 AM (IST) Updated:Thu, 25 Nov 2021 08:22 AM (IST)
एसटीएफ की गिरफ्त में ब्राउन शुगर के साथ कारोबारी
एसटीएफ की गिरफ्त में ब्राउन शुगर के साथ कारोबारी

संवाद सूत्र, संबलपुर : भुवनेश्वर एसटीएफ की टीम ने मंगलवार की शाम खुर्दा पुलिस की सहायता से मादक पदार्थों के अवैध कारोबार के खिलाफ छापेमारी कर नशा कारोबारी प्रमोद कुमार पंडा उर्फ सोमू को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार आरोपित सोमू को खुर्दा शहर के घासीसाही थाना अंतर्गत श्रीराम नगर का बताया गया है। तलाशी के दौरान उसके पास से 253 ग्राम ब्राउन शुगर और अन्य आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गई। आरोपित व्यक्ति ऐसी प्रतिबंधित सामग्री के कब्जे के समर्थन में कोई वैध कागजात पेश नहीं कर सका। इस संबंध में आवश्यक कानूनी कार्रवाई के लिए उसके खिलाफ खुर्दा टाउन थाने में मामला दर्ज कर बुधवार को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

ओड़िशा क्राइमब्रांच की स्पेशल टॉस्क फोर्स की ओर से वर्ष 2020 से मादक पदार्थों के खिलाफ विशेष अभियान में 43 किलोग्राम से अधिक ब्राउन शुगर/हेरोइन और 86 क्विंटल 81 किलो गांजा/मारिजुआना जब्त करने समेत अबतक 100 से अधिक नशा कारोबारियों और तस्करों को गिरफ्तार किया जा चुका है। बाल सुधार गृह भेजा गया आरोपित प्रेमी : स्थानीय धनुपाली थाना क्षेत्र निवासी एक नाबालिग की खुदकुशी के मामले की जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने आरोपित नाबालिग को पकड़कर जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड के समक्ष हाजिर करने के बाद उसे राउरकेला स्थित बाल सुधारगृह भेज दिया है। मृत नाबालिग के परिवार की ओर से इस आशय की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी जिसमें आरोप लगाया गया था कि गांव के एक नाबालिग की वजह से उनकी बेटी खुदकुशी करने पर मजबूर हुई। पुलिस की जांच पड़ताल और पूछताछ से पता चला है कि गांव के दोनों नाबालिग के बीच प्रेम संबंध था। बाद में प्रेमी नाबालिग ने विवाह करने से मना कर देने से प्रेमिका ने खुदकुशी कर ली थी।

chat bot
आपका साथी