युवती से दुष्कर्म व ठगी में प्रेमी गिरफ्तार

पिछले करीब सात वर्षों से एक युवती को विवाह करने का झांसा देकर करीब तीन लाख रुपये की ठगी व दुष्कर्म के आरोप में संबलपुर जिला के नाकटीदेउल पुलिस ने बाबराकोट गांव के संजय साहू नामक एक युवक गिरफ्तार किया। पूछताछ व मेडिकल जांच के बाद आरोपित को मंगलवार को जेल भेज दिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 25 Feb 2020 05:26 PM (IST) Updated:Tue, 25 Feb 2020 05:26 PM (IST)
युवती से दुष्कर्म व ठगी में प्रेमी गिरफ्तार
युवती से दुष्कर्म व ठगी में प्रेमी गिरफ्तार

संवाद सूत्र, संबलपुर : पिछले करीब सात वर्षों से एक युवती को विवाह करने का झांसा देकर करीब तीन लाख रुपये की ठगी व दुष्कर्म के आरोप में संबलपुर जिला के नाकटीदेउल पुलिस ने बाबराकोट गांव के संजय साहू नामक एक युवक गिरफ्तार किया। पूछताछ व मेडिकल जांच के बाद आरोपित को मंगलवार को जेल भेज दिया गया।

नाकटीदेउल थानेदार इस्माइल एक्का के अनुसार, पीड़िता ने संजय साहू के खिलाफ ठगी, दुष्कर्म व प्रताड़ित करने का आरोप लगते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई थी। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने रविवार को संजय साहू को हिरासत में लिया था। युवती ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि संजय के साथ पिछले करीब सात वर्षों से उसका संबंध रहा है। विवाह का झांसा देकर संजय ने कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया और विभिन्न बहानों से उससे करीब तीन लाख रुपए भी ठग लिए। अब जाकर पता चला है कि संजय उसे छोड़कर किसी और से विवाह करने वाला है। इसका पता चलने के बाद जब युवती ने इस बारे में संजय से सवाल जवाब किया और उससे विवाह करने को कहा तब संजय विवाह करने से साफ मना कर दिया। इसी के बाद प्रताड़ित युवती थाने पहुंची और संजय के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराया।

chat bot
आपका साथी