पुलिस हाईस्कूल के पुरातन छात्रों का नुंआखाई भेंटघाट

लोकपर्व नुंआखाई के उपलक्ष्य में रविवार के दिन स्थानीय पुलिस हाईस्कूल के पुरातन छात्रों का भेंटघाट कार्यक्रम आयोजित रहा। इस भेटघाट में हाईस्कूल के पुरातन छात्र अपने अपने परिवार के सदस्य- सदस्याओं के साथ शामिल रहे।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 08:00 AM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 08:00 AM (IST)
पुलिस हाईस्कूल के पुरातन छात्रों का नुंआखाई भेंटघाट
पुलिस हाईस्कूल के पुरातन छात्रों का नुंआखाई भेंटघाट

संवाद सूत्र, संबलपुर : लोकपर्व नुंआखाई के उपलक्ष्य में, रविवार के दिन स्थानीय पुलिस हाईस्कूल के पुरातन छात्रों का भेंटघाट कार्यक्रम आयोजित रहा। इस भेटघाट में हाईस्कूल के पुरातन छात्र अपने अपने परिवार के सदस्य- सदस्याओं के साथ शामिल रहे। स्थानीय अईंठापाली स्थित दुर्लभा कल्याण मंडप में आयोजित इस भेटघाट में पुलिस हाईस्कूल के 1987 बैच के छात्र शामिल रहे। इस मौके पर, गोपाल महाकुड़, राजनंदन महाकुड़, अर्चन साहू और अमिय साहू ने सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ नृत्य- गीत प्रस्तुत कर सबका मनोरंजन किया। भेंटघाट के दौरान पुरातन छात्रों ने सर्वसहमति से आगामी वर्षों में भी नुंआखाई भेंटघाट का आयोजन करने और अपनी दोस्ती को और अधिक मजबूत करने का निर्णय लिया।

इस भेंटघाट में, प्रदीप, जयंत, गुप्तेश्वर, प्रशांत, युवराज, प्रतुल, चिटू, राजेश, विजय, प्रफुल्ल, ओमप्रकाश, सरोज और सत्य समेत कई अन्य पुरातन छात्र अपने परिवार के साथ शामिल हुए। बुर्ला में युवक ने फांसी लगाकर की खुदकुशी : उपनगर बुर्ला के ताल झोपड़ीपाड़ा इलाके में रहने वाले 20 वर्षीय युवक सूरज निहाल ने रविवार के दिन अपने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। इसकी खबर लगने के बाद बुर्ला पुलिस ने अपमृत्यु का मामला दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद घटना की जांच पड़ताल कर रही है। बताया गया है कि सूरज निहाल टाइल मिस्त्री का काम करता था। रविवार के दिन जब परिवार के लोग कहीं गए थे और सूरज घर में अकेला था तभी उसने फांसी लगा लिया। परिवार वाले जब वापस घर लौटे तब एस्बेस्टस की सीलिग के बीम से सूरज के शव को झूलते देखा तब पुलिस को सूचित किया। सूरज ने एक साड़ी को सीलिग के बीम से बांधकर फांसी लगा लिया था। खुदकुशी की वजह का पता नहीं चल सका है।

chat bot
आपका साथी