मलेशिया से पदक जीकर लौटीं नमिता और रेखा का अभिनंदन

प्रथम एशिया-पैसेफिक मास्टर्स गेम-2018 में, भारत का प्रतिनिधित्व कर पदक जीतने वाली संबलपुर की दो महिला खिलाड़ियों का अभिनंदन।

By Edited By: Publish:Tue, 18 Sep 2018 09:34 PM (IST) Updated:Tue, 18 Sep 2018 09:37 PM (IST)
मलेशिया से पदक जीकर लौटीं नमिता और रेखा का अभिनंदन
मलेशिया से पदक जीकर लौटीं नमिता और रेखा का अभिनंदन

संबलपुर, जेएनएन। एशिया-पैसेफिक क्षेत्र के वरिष्ठ खिलाड़ियों के लिए मलेशिया के पेनांग शहर में आठ से पंद्रह सितंबर तक आयोजित प्रथम एशिया-पैसेफिक मास्टर्स गेम-2018 में, भारत का प्रतिनिधित्व कर पदक जीतने वाली संबलपुर की दो महिला खिलाड़ियों का वापस लौटने के बाद अभिनंदन किया गया।

मंगलवार को जिला पुलिस कार्यालय में पुलिस अधीक्षक संजीव अरोरा ने कांस्टेबल नमिता पटेल को पुष्पगुच्छ प्रदान कर उनका अभिनंदन किया। 45 वर्षीय नमिता ने मास्टर्स गेम के महिला जेवलिन थ्रो और डिस्कस थ्रो में हिस्सा लेकर कांस्य पदक जीता है। इसी तरह 200 मीटर की दौड़ में भी संबलपुर की रेखा डे को रजक पदक प्राप्त हुआ है।

इस मास्टर्स गेम का आयोजन इंटरनेशनल मास्टर्स गेम एसोसिएशन की ओर से दिया गया था। इससे पूर्व सोमवार की शाम को जिलाधीश कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में जिलाधीश समर्थ वर्मा ने भी कांस्टेबल नमिता पटेल और रेखा डे को उनकी जीत पर बधाई देने समेत अभिनंदन ज्ञापित किया और खेल के प्रति उनके जज्बे को बरकरार रखने की सलाह दी। इस मौके पर वरिष्ठ खिलाड़ी व कोच सुंदरमणि बारिक पदक विजेताओं के साथ उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी