ममिता मेहेर को न्याय दिलाने सड़क पर उतरी कांग्रेसी

शिक्षिका ममिता मेहेर हत्या घटना को लेकर संबलपुर जिला काग्रेस कमेटी की ओर से जिला पुलिस कार्यालय के सामने विरोध प्रदर्शन करने समेत राज्य के गृह राज्यमंत्री कैप्टन दिव्यशकर मिश्र के बहिष्कार और मामले की निरपेक्ष जाच सीबीआइ से कराए जाने की माग की गई है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 09:55 PM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 09:55 PM (IST)
ममिता मेहेर को न्याय दिलाने सड़क पर उतरी कांग्रेसी
ममिता मेहेर को न्याय दिलाने सड़क पर उतरी कांग्रेसी

संवाद सूत्र, संबलपुर : शिक्षिका ममिता मेहेर हत्या घटना को लेकर संबलपुर जिला काग्रेस कमेटी की ओर से जिला पुलिस कार्यालय के सामने विरोध प्रदर्शन करने समेत राज्य के गृह राज्यमंत्री कैप्टन दिव्यशकर मिश्र के बहिष्कार और मामले की निरपेक्ष जाच सीबीआइ से कराए जाने की माग की गई है।

शुक्रवार के दोपहर, संबलपुर जिला काग्रेस अध्यक्ष अश्विनी गुरु के नेतृत्व में जिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय के सामने विरोध-प्रदर्शन करने समेत महिला मोर्चा की अध्यक्ष सुतापा मित्र की अध्यक्षता में प्रतिवाद सभा आयोजित रहा, जिसमें ओडिशा में बारंबार युवतियों और महिलाओं पर हो रहे जघन्य अपराध की निंदा करने समेत इसे ओडिशा के लिए शर्मनाक बताया गया।

प्रतिवाद सभा को संबोधित करते हुए काग्रेसी नेता इस मामले की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में कराए जाने, निरपेक्ष जाच के लिए जाच का जिम्मा सीबीआइ को सौंपे जाने और जाच शुरू होने से पहले विवादीय गृह राज्यमंत्री कैप्टन दिव्यशकर मिश्र को मंत्रिमंडल से बहिष्कार किए जाने की माग करते हुए जिला पुलिस अधीक्षक को मागपत्र सौंपा गया। इस विरोध प्रदर्शन में जिला काग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष निरंजन त्रिपाठी समेत सस्मिता देहुरी, विजयलक्ष्मी बेहरा, लक्ष्मी यादव, कविता पटनायक, गीता दूबे, अशोक सोनी, रवि राउत, बॉबी तराई, शिव प्रधान, रीता सोहेला, दीपा सुनार, संजीव गर्डिया, राजेश मिश्रा, मोहम्मद मुख्तार, अकबर चौधरी, संजय छुरिया, परीक्षित नायक, जसवीर सिंह समेत कई अन्य शामिल रहे। युवती को वीडियो वायरल करने की धमकी, थाना में रिपोर्ट : दूर के एक रिश्तेदार प्रेमी द्वारा प्रेमिका का अंतरंग समय का वीडियो वायरल करने की धमकी देने का मामला सामने आया है। पीड़ित प्रेमिका ने इस बारे में हीराकुद थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जाच कर रही है।

हीराकुद इलाके में रहने वाली एक युवती का प्रेम अपने एक दूर के रिश्तेदार के साथ हो गया था। रिश्तेदार प्रेमी हीराकुद के एक संयंत्र में काम करता है। दोनों के बीच प्रेम शुरू हो जाने के बाद दोनों विवाह करने का इरादा किया और इसी दौरान उनके बीच शारीरिक संबंध भी बन गया। किसी वजह से दोनों के विवाह में अड़चन आ गई और विवाह नहीं हो सका। आरोप है कि इसके बाद रिश्तेदार प्रेमी इस विवाह के नहीं हो पाने से नाराज है और प्रेमिका के साथ अंतरंग समय का वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसे परेशान कर रहा है।

chat bot
आपका साथी