लायंस क्लब डिस्ट्रिक्ट गवर्नर का हीराकुद शिशुमंदिर दौरा

रविवार के दिन लायंस क्लब के डिस्ट्रिक्ट गवर्नर राकेश कुमार सिंह ने हीराकुद दौरा करने समेत हीराकुद शिशुमंदिर भी पहुंचे और वहां के प्रधान आचार्य के साथ चर्चा करते हुए सुविधा असुविधा के बारे में जानकारी ली और यथाशीघ्र शिशुमंदिर के विद्यार्थियों के लिए एक शीतल पेयजल मशीन की व्यवस्था किए जाने का भरोसा दिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 07:19 AM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 07:19 AM (IST)
लायंस क्लब डिस्ट्रिक्ट गवर्नर का हीराकुद शिशुमंदिर दौरा
लायंस क्लब डिस्ट्रिक्ट गवर्नर का हीराकुद शिशुमंदिर दौरा

संवाद सूत्र, संबलपुर : रविवार के दिन, लायंस क्लब के डिस्ट्रिक्ट गवर्नर राकेश कुमार सिंह ने हीराकुद दौरा करने समेत हीराकुद शिशुमंदिर भी पहुंचे और वहां के प्रधान आचार्य के साथ चर्चा करते हुए सुविधा असुविधा के बारे में जानकारी ली और यथाशीघ्र शिशुमंदिर के विद्यार्थियों के लिए एक शीतल पेयजल मशीन की व्यवस्था किए जाने का भरोसा दिया।

उनके इस दौरे के दौरान लायंस क्लब की सचिव किरण मेहेर, संयोजक जगमोहन पटनायक, राजशेखर सिन्हा और जोनल चेयरपर्सन उमाशंकर गौड़ समेत लायंस क्लब हीराकुद, लायंस वल्ब मौर्य, लायंस क्लब एल्यूमीनियम सिटी, लायंस क्लब महानदी ग्रीन के सदस्य समेत शिशुमंदिर के शिक्षक शिक्षिका उपस्थित रहे और डिस्ट्रिक्ट गवर्नर को हीराकुद जैसे पर्यटन स्थल के बारे में महत्वपूर्ण जानकारी दी। राहगीर से लूटपाट में चार आरोपित गए जेल : बुर्ला थाना अंतर्गत गोशाला गांव के निकट राहगीर से दस हजार रुपये की लूटपाट में शामिल चार युवकों को रविवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। गिरफ्तार आरोपितों में एक को झारखंड का बताया गया है। लूटपाट की यह घटना 22 अक्टूबर की रात हुई थी। चार युवकों ने गोशाला गांव के निकट एक राहगीर को डरा धमकाकर उसके पास से नकद दस हजार रुपये लूटकर फरार हो गए थे। इसकी रिपोर्ट दर्ज होने के बाद बुर्ला थाना की पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर रविवार को बुर्ला के महताब नगर इलाके के रजत कुमार पाइक और विक्की राय समेत बरगढ़ जिला अताबिरा थाना अंतर्गत पहाड़श्रीगिड़ा के प्रशांत बागे और झारखंड के पश्चिम सिंहभूम जिला के गोइलकेरा थाना क्षेत्र के परेश सिंह को गिरफ्तार किया।

chat bot
आपका साथी