प्रेम प्रताड़ित युवती की खुदकुशी को लेकर डीजीपी को चिट्ठी

करीब एक महीने पहले रेढ़ाखोल स्टेशन के निकट मालगाड़ी के सामने कूदकर खुदकुशी करने वाली युवती को न्याय दिए जाने की मांग को लेकर भाजपा के वरिष्ठ नेता और जेडआरयूसीसी के सदस्य गोविद प्रसाद अग्रवाल में ओडिशा के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी)को इस आशय की चिट्ठी लिखकर मामले की निष्पक्ष जांच कराने और मृतका के परिवार की न्याय दिए जाने की मांग की है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 04 Dec 2021 07:49 AM (IST) Updated:Sat, 04 Dec 2021 07:49 AM (IST)
प्रेम प्रताड़ित युवती की खुदकुशी को लेकर डीजीपी को चिट्ठी
प्रेम प्रताड़ित युवती की खुदकुशी को लेकर डीजीपी को चिट्ठी

संवाद सूत्र, संबलपुर : करीब एक महीने पहले, रेढ़ाखोल स्टेशन के निकट मालगाड़ी के सामने कूदकर खुदकुशी करने वाली युवती को न्याय दिए जाने की मांग को लेकर, भाजपा के वरिष्ठ नेता और जेडआरयूसीसी के सदस्य गोविद प्रसाद अग्रवाल में ओडिशा के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी)को इस आशय की चिट्ठी लिखकर मामले की निष्पक्ष जांच कराने और मृतका के परिवार की न्याय दिए जाने की मांग की है। उन्होंने अफसोस जताया है कि प्रेम प्रताड़ित इस युवती की खुदकुशी के मामले में सटीक जांच पड़ताल नहीं होने से उसके परिवार के लोग न्याय पाने को लेकर दुविधा में हैं। बता दें कि इस मामले में आम आदमी पार्टी के नेता आनंद सामल का नाम सामने आने और उसके खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज होने के बाद उसे पार्टी से निकाल दिया गया है। खबर है कि रेल पुलिस उसकी तलाश कर रही है, लेकिन वह अबतक पकड़ में नहीं आया है।

गौरतलब है कि संबद्ध युवती संबलपुर जिला के चारमाल थाना इलाके की थी और संबलपुर के एक निजी नेत्रालय में काम करती थी। विगत 13 नवंबर के अपरान्ह उसने रेढाखोल स्टेशन के निकट मालगाड़ी के सामने आकर खुदकुशी कर लिया था। पुलिस ने उसके शव के पास से एक सुसाईडल नोट जब्त किया था, जिसमें मृतका ने आप नेता आनंद सामल को अपनी मौत के लिए जिम्मेदार बताने समेत विवाह करने का झांसा देकर शारीरिक संबंध रखने और बाद में विवाह करने से इनकार कर देने का उल्लेख किया है। मिनी ट्रक की वजह से स्टेशन चौक में लगा जाम : स्टेशन चौक में गलत साइड से चालक द्वारा मिनी ट्रक निकालने के कारण यहां जाम लग गया। इससे लोगों को असुविधा का सामना करना पड़ा। शुक्रवार की दोपहर 12 बजे के करीब स्टेशन चौक के निकट सरकारी राशन दुकान खाद्यान्न पहुंचाने के लिए मिनी ट्रक के चालक द्वारा गलत साइड से वाहन निकालने के कारण गुरुद्वारा की ओर से आने जाने वाले लोगों के साथ वाहनों की लंबी कतार लग गई। स्थानीय लोगों की सहायता से ट्रक को पार कराने के बाद यातायात सामान्य हो सका।

chat bot
आपका साथी