ढाई महीने बाद हैदराबाद से अपहृत नाबालिग बरामद

ढाई महीने पहले संबलपुर जिला के रेंगाली थाना इलाके की 14 वर्षीय नाबालिग को बरगलाकर उसका अपहरण कर विवाह करने और दुष्कर्म करने के आरोप में पुलिस ने आरोपित पपुन बेहरा को हैदराबाद से गिरफ्तार करने समेत उसके चंगुल से नाबालिग को बरामद कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 20 Nov 2021 06:45 PM (IST) Updated:Sat, 20 Nov 2021 06:45 PM (IST)
ढाई महीने बाद हैदराबाद से अपहृत नाबालिग बरामद
ढाई महीने बाद हैदराबाद से अपहृत नाबालिग बरामद

संवाद सूत्र, संबलपुर : ढाई महीने पहले, संबलपुर जिला के रेंगाली थाना इलाके की 14 वर्षीय नाबालिग को बरगलाकर उसका अपहरण कर विवाह करने और दुष्कर्म करने के आरोप में पुलिस ने आरोपित पपुन बेहरा को हैदराबाद से गिरफ्तार करने समेत उसके चंगुल से नाबालिग को बरामद कर लिया है। शुक्रवार को दोनों से पूछताछ और उनकी डॉक्टरी जांच कराए जाने के बाद नाबालिग को उसके परिवार के हवाले कर दिया, जबकि आरोपित पपुन के खिलाफ अपराध दर्ज कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

बीते 3 सितंबर की रात रेंगाली थाना इलाके में सपरिवार रहने वाली नाबालिग बगैर किसी को कुछ बताए घर से कहीं चली गई थी। काफी खोजबीन के बाद भी जब उसका कहीं कुछ पता नहीं चला तब उसके पिता ने 5 सितंबर को रेंगाली थाना में उसके लापता हो जाने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस उसकी तलाश कर रही थी, लेकिन उसका कुछ सुराग नहीं मिल रहा था। नाबालिग के लापता हो जाने के करीब ढाई महीने बाद उसके परिवार के पास एक कॉल आई। बीते 17 नवंबर को आई इस कॉल में नाबालिग ने अपने हैदराबाद में होने और अकथनीय अत्याचार का शिकार होने के बारे में बताया। तब परिवारवालों ने इस कॉल के बारे में रेंगाली थाना की पुलिस को बताया। इसके बाद संबलपुर पुलिस की टीम नाबालिग की तलाश में हैदराबाद गई और वहां की पुलिस की सहायता से ना केवल नाबालिग को बरामद कर लिया बल्कि उसके अपहरणकर्ता पपुन बेहरा को गिरफ्तार कर 19 नवंबर को संबलपुर ले आई। पुलिस के अनुसार, 24 वर्षीय आरोपी पपुन बेहरा मूलत: अनुगुल जिला के निशा थाना अंतर्गत झिरिपाली गांव का है।

chat bot
आपका साथी