पदक के साथ लौटे कराटे विजेताओं का सम्मान

ओडिश की राजधानी भुवनेश्वर में आयोजित ऑल इंडिया ओपन कराटे चैंपियनशिप में हिस्सा और पदक जीतकर वापस संबलपुर लौटे उत्कल कराटे स्कूल के आठ प्रतिभागियों के लिए बुधवार की शाम विशेष सम्मान समारोह आयोजित रहा।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Dec 2021 10:20 PM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 10:20 PM (IST)
पदक के साथ लौटे कराटे विजेताओं का सम्मान
पदक के साथ लौटे कराटे विजेताओं का सम्मान

संवाद सूत्र, संबलपुर : ओडिश की राजधानी भुवनेश्वर में आयोजित ऑल इंडिया ओपन कराटे चैंपियनशिप में हिस्सा और पदक जीतकर वापस संबलपुर लौटे उत्कल कराटे स्कूल के आठ प्रतिभागियों के लिए बुधवार की शाम विशेष सम्मान समारोह आयोजित रहा।

स्थानीय साक्षीपाड़ा स्थित संबलपुर जिला वकील संघ के अध्यक्ष व जिला बीजद के पूर्व अध्यक्ष डॉ. प्रमोद कुमार रथ के कार्यालय में आयोजित इस समारोह में इन आठ विजेताओं का सम्मान किया गया। पूर्व उपनगरपाल सिद्धार्थ साहा विशेष अतिथि के रूप में शामिल रहकर विजेताओं का स्वागत फूलमाला पहनाकर किया और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की, जबकि डा. रथ ने विजेताओं को संबलपुर और उत्कल कराटे स्कूल का नाम रोशन करने के लिए बधाई दी।

इस कराटे चैंपियनशिप में नौ प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया था, जिनमें से आठ को पदक हासिल हुआ। विजेता रोहित पात्र को स्वर्ण पदक मिला, जबकि नेहा मित्तल और अपूर्व अग्रवाल को रजत पदक मिला। इसी तरह, रोहन पात्र समेत श्री कुंभार, हिमांशु शर्मा, सर्वेश अग्रवाल और भवानी शंकर पंडा को कांस्य पदक प्राप्त हुआ। चक्रवात जवाद को लेकर कई ट्रेनें रद : चक्रवात जवाद को लेकर ओडिशा से चलने वाली पुरुषोत्तम, भुवनेश्वर राजधानी समेत कई ट्रेनें रद रहेंगी। कई ट्रेनों का मार्ग परिवर्तित किया जा रहा है। कोहरे को लेकर भी देशभर बड़ी संख्या में ट्रेनों का परिचालन को रद किया गया है। दक्षिण अंडमान सागर में बना कम दबाव का क्षेत्र अधिक सक्रिय होकर केंद्रीय बंगाल की खाड़ी में चक्रवात का रूप लेकर उत्तर आंध्र प्रदेश व ओडिशा तट से टकराने की संभावना अधिक होने से ओडिशा में सरकारी स्तर पर इससे निपटने की तैयारी शुरू हो गई है। इसी के परिपेक्ष्य में ओडिशा से चलने वाली कई ट्रेनों को रद करने समेत कुछ ट्रेनों को परिवर्तित मार्ग से चलाने का निर्णय लिया गया है। इसमें ट्रेन संख्या 13351 धनबाद - एलेप्पी एक्सप्रेस धनबाद से, 12876 आनंद विहार टर्मिनल-पुरी एक्सप्रेस आनंद विहार टर्मिनल से, 18451 हटिया-पुरी एक्सप्रेस हटिया से, 18452 पुरी-हटिया एक्सप्रेस पुरी से शुक्रवार को रद रहेगी। इसके अलावा ट्रेन संख्या 18637 हटिया- बेंगलुरु कैंट एक्सप्रेस चार दिसंबर को हटिया से रद रहेगी।

chat bot
आपका साथी