शहर की अर्पिता ने दुबई में जीता इंटरनेशनल खिताब

अपनी सुंदरता और वाक पटुता से नन्हीं परी अर्पिता बेहरा ने दुबई में आयोजित जूनियर मॉडल इंटरनेशनल प्रतियोगिता में रनर्सअप का खिताब जीता है।

By Edited By: Publish:Sun, 07 Oct 2018 09:12 PM (IST) Updated:Mon, 08 Oct 2018 02:35 PM (IST)
शहर की अर्पिता ने दुबई में जीता इंटरनेशनल खिताब
शहर की अर्पिता ने दुबई में जीता इंटरनेशनल खिताब

संसू, संबलपुर : अपनी सुंदरता और वाक पटुता से लोगों का दिल जीतने वाली शहर की नन्हीं परी अर्पिता बेहरा अब विदेशों में भी लोगों का दिल जीत रही है। संयुक्त अरब अमीरात के दुबई में आयोजित बच्चों की जूनियर मॉडल इंटरनेशनल, प्रतियोगिता में हिस्सा लेकर अर्पिता ने द्वितीय रनर्सअप का खिताब जीतकर ना केवल अपने माता-पिता बल्कि नगर का नाम रोशन किया है।

दुबई के अल अजमान में आयोजित इस प्रतियोगिता में भारत की ओर से नगर की अर्पिता बेहरा ने प्रतिनिधित्व किया और द्वितीय रनर्सअप का खिताब जीता। अर्पिता इससे पहले भी देश-प्रदेश और विदेश में आयोजित प्रतियोगिताओं में हिस्सा लेकर कई खिताब जीत चुकी है। शहर के साक्षीपाड़ा निवासी व्यवसायी पिता राजेश बेहरा और शिक्षिका माता वीणापाणि बेहरा की लाडली अर्पिता वर्तमान सेंट जोसेफ कान्वेंट स्कूल में सातवीं कक्षा की छात्रा है।

अर्पिता जब चार पांच वर्ष की थी तब उसने 2012 में नगर में आयोजित लिटिल मिस संबलपुर का खिताब जीता था। अर्पिता की प्रतिभा और सौंदर्य प्रतियोगिताओं के प्रति उसकी रुचि को देखते हुए माता-पिता ने उसका भरपूर समर्थन और सहयोग किया। परिणामस्वरूप अर्पिता ने वर्ष 2017 में बेंगलुरु में आयोजित प्रतियोगिता में लिटिल मिस बेंगलुरु और बुल्गारिया में आयोजित लिटिल मिस गैलेक्सी-2018 का खिताब जीता। हाल ही में नगर में आयोजित मूं हीरो कार्यक्रम में विधायक डॉ. रासेश्वरी पाणिग्राही और जिलाधीश समर्थ वर्मा भी अर्पिता को सम्मानित कर चुके हैं। अर्पिता भविष्य में मिस इंडिया और मिस यूनिवर्स जैसा खिताब जीतकर अपने शहर और देश का नाम रोशन करना चाहती है।

chat bot
आपका साथी