संबलपुर रेल मंडल में अंतर विभागीय खेल प्रतियोगिता संपन्न

पूर्वतट रेलवे स्पो‌र्ट्स एसोसिएशन के संबलपुर मंडल की ओर से आयोजित अंतर विभागीय खेल प्रतियोगिता बुधवार को पुरस्कार वितरण के साथ संपन्न हो गया।

JagranThu, 09 Dec 2021 07:00 AM (IST)
संबलपुर रेल मंडल में अंतर विभागीय खेल प्रतियोगिता संपन्न

संवाद सूत्र, संबलपुर : पूर्वतट रेलवे स्पो‌र्ट्स एसोसिएशन के संबलपुर मंडल की ओर से आयोजित अंतर विभागीय खेल प्रतियोगिता बुधवार को पुरस्कार वितरण के साथ संपन्न हो गया।

इस प्रतियोगिता का आयोजन संबलपुर रेलवे स्टेडियम में किया गया था। प्रतियोगिता में संबलपुर मंडल के सभी विभागों ने हिस्सा लिया और क्रिकेट, वॉलीबॉल, बैडमिटन जैसे खेल में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। समापन समारोह में, संबलपुर मंडल रेल प्रबंधक प्रदीप कुमार मुख्यअतिथि के रूप में और पूर्वतट रेल महिला कल्याण संगठन की संबलपुर मंडल अध्यक्ष ईशा मलिक और अपर मंडल रेल प्रबंधक आनंद सिंह विशिष्ट अतिथि के रूप में शामिल हुए। इस अवसर पर मुख्य अतिथि कुमार ने कहा खेलों में सक्रिय भागीदारी हमें शारीरिक और मानसिक रूप से स्वस्थ रखती है। मुख्यअतिथि एवं विशिष्ट अतिथि ने विजेता एवं उपविजेता टीमों को पुरस्कार वितरित किए। इस अंतर विभागीय खेलकूद प्रतियोगिता में क्रिकेट का फाइनल मैच आरपीएफ एकादश और ऑपरेटिग एकादश के बीच खेला गया। आरपीएफ की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और निर्धारित 15 ओवर में 8 विकेट पर 124 रन बनाए। जवाब में ऑपरेटिग टीम ने 9 विकेट पर 125 रन बनाए और फाइनल मैच एक विकेट से जीत लिया। ज्ञानरंजन महतो को मैन ऑफ द मैच और धनेश्वर छतरिया को मैन ऑफ द सीरीज चुना गया।

इसी तरह, वॉलीबॉल का फाइनल मैच इंजीनियरिग और ऑपरेटिग टीम के बीच खेला गया, जिसमें इंजीनियरिग टीम ने 2-1 से जीत हासिल की। बैडमिटन युगल में डॉ. एम बेहरा और बिजय मिश्रा ने ए चक्रवर्ती और एस दास के खिलाफ 2- 0 सेट से फाइनल मैच जीता। इस अवसर पर खेल अधिकारी डॉ. मनोज कुमार बेहरा, खेल सचिव आलोक रंजन पंडा, समस्त विभागों के अधिकारी और बड़ी संख्या में कर्मचारी और उनके परिवार के सदस्य उपस्थित रहे।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.