टीआरडी टीम को हरा आरपीएफ ने जीता क्रिकेट मैच

पूर्वतट रेलवे स्पो‌र्ट्स एसोसिएशन के संबलपुर मंडल की ओर से स्थानीय रेलवे स्टेडियम में पहली दिसंबर से 7 दिसंबर तक अंतर विभागीय खेलकूद प्रतियोगिता शुरु हो गई है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Dec 2021 10:13 PM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 10:13 PM (IST)
टीआरडी टीम को हरा आरपीएफ ने जीता क्रिकेट मैच
टीआरडी टीम को हरा आरपीएफ ने जीता क्रिकेट मैच

संवाद सूत्र, संबलपुर : पूर्वतट रेलवे स्पो‌र्ट्स एसोसिएशन के संबलपुर मंडल की ओर से स्थानीय रेलवे स्टेडियम में पहली दिसंबर से 7 दिसंबर तक अंतर विभागीय खेलकूद प्रतियोगिता शुरु हो गई है। इस प्रतियोगिता में संबलपुर मंडल के सभी विभाग हिस्सा ले रहे हैं। प्रतियोगिता में क्रिकेट, वालीबॉल और बैडमिटन जैसे खेल खेले जा रहे हैं। इस प्रतियोगिता के उद्घाटन समारोह में संबलपुर मंडल रेल प्रबंधक प्रदीप कुमार बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए, जबकि पूर्वतट रेल महिला कल्याण संगठन की संबलपुर मंडल अध्यक्ष ईशा मलिक एवं अपर मंडल रेल प्रबंधक आनंद सिंह विशिष्ट अतिथि के रूप में शामिल हुए। इस अवसर पर मुख्य अतिथि कुमार ने सभी कर्मचारियों को आपसी भाईचारे और खेल भावना के साथ खेलों में भाग लेने और अपना बेहतर प्रदर्शन करने की सलाह दी।

प्रतियोगिता का उद्घाटन क्रिकेट मैच के साथ हुआ। यह मैच रेलवे सुरक्षा बल बनाम इलेक्ट्रिकल (टीआरडी) विभाग के बीच खेला गया। आरपीएफ की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी किया। आरपीएफ ने यह मैच 61 रन से जीत लिया। आरपीएफ ने 12 ओवर में 6 विकेट पर 105 रन बनाए, जबकि इलेक्ट्रिकल (टीआरडी) विभाग की टीम 12 ओवर में 8 विकेट पर महज 44 रन ही बना सकी। इस अवसर पर खेल अधिकारी मनोज कुमार बेहरा, सहायक खेल अधिकारी अनूप गोरिका, खेल सचिव आलोक रंजन पंडा और अन्य अधिकारी, कर्मचारी और उनके परिवार के सदस्य उपस्थित रहे। सड़क पार कर रहा युवक साइकिल से टकराया : बिसरा रोड में मनोरमा मार्केट के निकट एक युवक अचानक से दौड़ कर सड़क पार करने के दौरान साइकिल से टकरा कर घायल हो गया। साइकिल चालक को भी चोट लगने के कारण उसने युवक को जमकर लताड़ लगाई तथा देख कर सड़क पार करने की नसीहत देकर अपने गंतव्य को चला गया।

chat bot
आपका साथी