हिरासत में लिए गए युवक ने पिया फिनाइल, भर्ती

स्थानीय हीराकुद थाना में एक हिरासत में लिए गए एक युवक ने फिनाइल पीकर खुदकुशी का प्रयास किया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 06 Oct 2021 08:41 AM (IST) Updated:Wed, 06 Oct 2021 08:41 AM (IST)
हिरासत में लिए गए युवक ने पिया फिनाइल, भर्ती
हिरासत में लिए गए युवक ने पिया फिनाइल, भर्ती

संवाद सूत्र, संबलपुर : स्थानीय हीराकुद थाना में एक हिरासत में लिए गए एक युवक ने फिनाइल पीकर खुदकुशी का प्रयास किया। उसे गंभीर हालत में इलाज के लिए बुर्ला हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। इस घटना के बाद, मंगलवार के दिन उसके परिवार और मोहल्ले वालों ने हीराकुद थाना का घेराव करने समेत इस घटना में शामिल तीन आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। हिरासत में लिए गए युवक के परिवार वालों ने पुलिस पर एकतरफा कार्रवाई का आरोप लगाया है।

गौरतलब है कि रविवार की रात, हीराकुद थाना इलाके के गांधी नगर में ताश के खेल को लेकर दो गुटों के बीच झड़प हुई थी। पुलिस इस मामले में टंकीपाड़ा के कालिया नायक और प्रमोद बिस्वाल समेत गांधी नगर के पिटू बहादुर और उसके साथी फलसाकटा गांव के पिटू बाग को हिरासत में लिया था। इस झड़प में घायल पिटू बहादुर और उसके साथी पिटू बाग को प्राथमिक चिकित्सा के बाद थाना में लाकर रखा गया था।

इसी को लेकर सोमवार को पिटू बहादुर और पिटू बाग के परिवार वालों ने इलाज में लापरवाही किए जाने का आरोप लगाते हुए हीराकुद थाना के सामने प्रदर्शन किया। इसी प्रदर्शन के दौरान पिटू बहादुर ने पेशाब करने जाने के बहाने पेशाबघर गया और वहां रखे फिनाइल को पी लिया था। इसका पता चलने के बाद पुलिस ने उसे इलाज के लिए बुर्ला हॉस्पिटल भेजा। हीराकुद पुलिस की भूमिका और इलाज में लापरवाही बरते जाने का आरोप लगाते हुए पिटू बहादुर के परिवार और मोहल्ले वालों ने मंगलवार के दिन थाना का घेराव करने समेत इस घटना में शामिल तीन आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी