महिलाओं से ठगी में कटिहार और भागलपुर के चार सदस्य गिरफ्तार

एक वर्ष के दौरान जिला के तीन थाना क्षेत्रों में महिलाओं से हुई ठगी के मामलों में शामिल बिहार के कटिहार और भागलपुर के एक गिरोह के चार सदस्यों को धनुपाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Oct 2019 09:43 PM (IST) Updated:Fri, 18 Oct 2019 06:35 AM (IST)
महिलाओं से ठगी में कटिहार और भागलपुर के चार सदस्य गिरफ्तार
महिलाओं से ठगी में कटिहार और भागलपुर के चार सदस्य गिरफ्तार

संसू, संबलपुर : एक वर्ष के दौरान नगर के तीन थाना क्षेत्रों में महिलाओं से हुई ठगी के मामलों में शामिल बिहार के कटिहार और भागलपुर के एक गिरोह के चार सदस्यों को गुरुवार को धनुपाली पुलिस ने स्पेशल स्क्वॉयड की मदद से गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों के पास से 35 ग्राम सोने के गहने, दो बाइक, नकद एक हजार रुपये और गहना सफाई करने के सामान से भरे चार बैग जब्त किए गए हैं।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रदीप्त महापात्र और धनुपाली थानेदार कमल कुमार पंडा ने बताया कि बीते मंगलवार को क्षेत्र के महावीर पाड़ा निवासी कविता बाबू और बुधवार को मोतीझरन की कुरेशा बीबी से गहनों की सफाई करने के नाम पर लूट हुई थी। इनकी शिकायत दर्ज होने के बाद से पुलिस इस गिरोह की तलाश कर रही थी। गुरुवार को गिरोह के चार सदस्यों को टाउन थाना अंतर्गत सिद्धेश्वरबेर्ना इलाके के एक किराये के मकान से गिरफ्तार कर उनके पास लूट का सामान भी जब्त किया गया है। बताया कि बिहार राज्य का यह गिरोह दो सदस्यों की जोड़ी में बाइक से शिकार की तलाश में निकालता था। घर में अकेली महिलाओं को चिकनी चुपड़ी बातों में उलझाकर सफाई के बहाने गहने पार करने के बाद फरार हो जाता था। इस गिरोह ने इस साल धनुपाली थाना क्षेत्र में तीन समेत बुर्ला और अईंठापाली थाना क्षेत्र में एक-एक ठगी की थी।

गिरफ्तार आरोपित

1- सूरज कुमार, मोदी नगर, मोजाहिदपुर थाना, भागलपुर

2 - दिनेश प्रसाद सा, मोदी नगर, मोजाहिदपुर थाना, भागलपुर

3 - मो. अशरफ, मधुरपुर बाजार, भवानीपुर थाना, भागलपुर

4 - चंदन कुमार सा, सामेली, पुरसेला थाना, कटिहार जब्त सामान

- 2 सोने की चूड़ी

- 2 सोने की अंगूठी

- 2 सोने की चेन

- 2 सोने के कर्णफूल

- 1000 रुपये

- 2 बाइक

- 4 बैग

- मोबाइल फोन

chat bot
आपका साथी