प्रेमी के जीजा पर जानलेवा हमले में प्रेमिका का पिता गिरफ्तार

विश्वमित्र की बालिग बेटी अपने प्रेमी रविद्र के साथ विवाह करना चाहती है लेकिन परिवार वाले राजी नहीं हैं। इसी वजह से शनिवार की रात उसने अपना घर छोड़कर प्रेमी रविद्र के घर रहने चली गई। इससे नाराज पिता विश्वमित्र ने अपना गुस्सा प्रेमी के जीजा कृष्ण सबर पर जानलेवा हमला कर उतारा।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 16 Mar 2021 09:37 PM (IST) Updated:Tue, 16 Mar 2021 09:37 PM (IST)
प्रेमी के जीजा पर जानलेवा हमले में प्रेमिका का पिता गिरफ्तार
प्रेमी के जीजा पर जानलेवा हमले में प्रेमिका का पिता गिरफ्तार

संवाद सूत्र, संबलपुर : जिले के धमा थाना अंतर्गत बाउंसेनमुरा गांव के विश्वमित्र भोई को प्रेम प्रसंग में दोहरा झटका लगा है। उसकी बेटी अपने प्रेमी रविद्र भोई के घर जाकर रहने लगी है और इसी बात को लेकर विश्वमित्र ने प्रेमी के जीजा कृष्ण सबर पर कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला करने के आरोप में गिरफ्तार होकर जेल चला गया है। बताया गया है कि विश्वमित्र की बालिग बेटी अपने प्रेमी रविद्र के साथ विवाह करना चाहती है, लेकिन परिवार वाले राजी नहीं हैं। इसी वजह से शनिवार की रात उसने अपना घर छोड़कर प्रेमी रविद्र के घर रहने चली गई। इससे नाराज पिता विश्वमित्र ने अपना गुस्सा प्रेमी के जीजा कृष्ण सबर पर जानलेवा हमला कर उतारा।

धमा थाने की पुलिस के अनुसार, बेटी के घर छोड़कर अपने प्रेमी के घर चले जाने से नाराज विश्वमित्र भोई ने रविवार के अपरान्ह बेटी के प्रेमी के जीजा कृष्ण शबर पर कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला कर उसे घायल कर दिया था। इसकी रिपोर्ट थाने में दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपित विश्वमित्र को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेशी के बाद न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

बताया गया है कि विश्वमित्र की बेटी अपने ही गांव के रविद्र से प्रेम करती है और विवाह करना चाहती है, लेकिन इसके लिए परिवार के लोग राजी नहीं हैं। परिवार वालों के इस रवैये को देखते हुए वह शनिवार की रात प्रेमी के घर रहने चली गई। इसका पता चलने के बाद रविवार को विश्वमित्र उसकी तलाश करते हुए रविद्र के घर पहुंचा। बताते हैं तब विश्वमित्र का सामना रविद्र के जीजा कृष्ण से हुआ। दोनों के बीच गरमा गरम बहस शुरू हो गई और गुस्से में आकर विश्वमित्र ने कुल्हाड़ी से कृष्णा पर हमला कर उसे घायल कर दिया।

chat bot
आपका साथी