गिरीश चंद्र पृसेठ बने एनएसयूआइ के संबलपुर जिला अध्यक्ष

अंचल के जानेमाने छात्र नेता गिरीशचंद्र पृसेठ को नेशनल स्टूडेंट्स यूनियन ऑफ इंडिया ( एनएसयूआइ) का संबलपुर जिला अध्यक्ष नियुक्त किया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 07:20 AM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 07:20 AM (IST)
गिरीश चंद्र पृसेठ बने एनएसयूआइ के संबलपुर जिला अध्यक्ष
गिरीश चंद्र पृसेठ बने एनएसयूआइ के संबलपुर जिला अध्यक्ष

संवाद सूत्र, संबलपुर : अंचल के जानेमाने छात्र नेता गिरीशचंद्र पृसेठ को, नेशनल स्टूडेंट्स यूनियन ऑफ इंडिया ( एनएसयूआइ) का संबलपुर जिला अध्यक्ष नियुक्त किया गया है। अपनी इस नियुक्ति के बाद गिरीश ने संबलपुर के लोगों के साथ साथ कांग्रेस की भलाई के लिए काम करने और गरीब असहाय लोगों के अधिकार के लिए संघर्ष करने का संकल्प लिया है। उन्होंने अपनी इस नियुक्ति के लिए एनएसयूआइ के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज कुंदन और ओडिशा प्रभारी अनुलेखा बूसा समेत ओडिशा छात्र कांग्रेस के अध्यक्ष यासिर नवाज, पूर्व सांसद शरत पटनायक, युवा कांग्रेस के प्रदेश महासचिव आशुतोष स्वाईं, जिला युवा कांग्रेस अध्यक्ष प्लावन बहिदार और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व रेढाखोल विधानसभा उम्मीदवार आसफ अली खान के प्रति आभार व्यक्त किया है। चोरी के दो मामलों में दो आरोपित गिरफ्तार : अपने ही इलाके में चोरी करने वाले दो आरोपियों को टाउन थाना और बुर्ला थाना की पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार कर चोरी का मोबाइल फोन और नकद रुपये बरामद कर लिया है। पूछताछ के बाद दोनों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

बीते शनिवार की रात, कुंभारपाड़ा के सालिया बगीचा में रहने वाले राजू कर्ण के घर से दो मोबाइल फोन और रुपये की चोरी हुई थी। इसकी रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही थी और गुरुवार को कुंभार पाड़ा के रवि कर्ण को गिरफ्तार कर उसके पास से चोरी के दोनों मोबाइल फोन और नकद 6 हजार 500 रुपये बरामद कर लिए। इसी तरह से बुर्ला के बलेरपाड़ा निवासी सुजीत बगर्ती के घर से मोबाइल फोन चोरी करने के आरोप में बुर्ला थाना की पुलिस ने उसी मोहल्ले के महेश सिंह को चोरी के मोबाइल फोन के साथ गिरफ्तार किया।

chat bot
आपका साथी