पूर्व विधायक डा. रासेश्वरी ने लिया कोरोना का टीका

पूर्व विधायक डा. रासेश्वरी पाणिग्राही ने खुद टीका लगवाने सहित अन्य लोगों को भी इसके लिए प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि टीकाकरण से कोई खतरा नहीं लोग इससे डरें नहीं बल्कि इसे जरूर लगवाएं। बुधवार को संबलपुर जिला मुख्य चिकित्सालय में कोविशील्ड का प्रथम डोज लेने के बाद पूर्व विधायक ने कहा कि अफवाहों को नजरअंदाज कर टीका लेने की जरूरत है। देश के वैज्ञानिकों ने अथक मेहनत और शोध के बाद इसे तैयार किया है। ऐसे में किसी तरह का भय नहीं होना चाहिए।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Jan 2021 09:22 PM (IST) Updated:Thu, 21 Jan 2021 09:22 PM (IST)
पूर्व विधायक डा. रासेश्वरी  ने लिया कोरोना का टीका
पूर्व विधायक डा. रासेश्वरी ने लिया कोरोना का टीका

संवाद सूत्र, संबलपुर : कोरोना टीकाकरण को लेकर लोगों के बीच फैली भ्रांतियों को दूर करने की खातिर संबलपुर की पूर्व विधायक डा. रासेश्वरी पाणिग्राही ने खुद टीका लगवाने सहित अन्य लोगों को भी इसके लिए प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि टीकाकरण से कोई खतरा नहीं, लोग इससे डरें नहीं बल्कि इसे जरूर लगवाएं। बुधवार को संबलपुर जिला मुख्य चिकित्सालय में कोविशील्ड का प्रथम डोज लेने के बाद पूर्व विधायक ने कहा कि अफवाहों को नजरअंदाज कर टीका लेने की जरूरत है। देश के वैज्ञानिकों ने अथक मेहनत और शोध के बाद इसे तैयार किया है। ऐसे में किसी तरह का भय नहीं होना चाहिए।

उधर, जिला अस्पताल के अतिरिक्त मुख्य चिकित्साधिकारी (परिवार कल्याण) डा. कबीर महंत के अनुसार, बुधवार को जिले में 580 कोरोना योद्धाओं को टीका लगाया गया। संबलपुर जिला अस्पताल में पूर्व विधायक डा. रासेश्वरी पाणिग्राही समेत 91 स्वास्थ्यकर्मियों को और बुर्ला स्थित मेडिकल हॉस्पिटल में 489 स्वास्थ्यकर्मियों को टीका का प्रथम डोज दिया गया।

संबलपुर जिला में कोरोना संक्रमण के 16 नए मामले

संवाद सूत्र, संबलपुर : संबलपुर जिले में गुरुवार को कोरोना संक्रमण के 16 नए मामले सामने आए। इनमें से 10 पुरुष और छह महिलाएं हैं, जिनकी उम्र 21 से 60 वर्ष के बीच है। जिले के उपनगर बुर्ला से संक्रमण के सर्वाधिक आठ मामले हैं। जिला प्रशासन से मिली जानकारी के अनुसार संबलपुर महानगर निगम अंतर्गत उपनगर बुर्ला से आठ और उपनगर हीराकुद से एक संक्रमित मिले, जबकि जिला के रेंगाली ब्लॉक अंतर्गत लपंगा से तीन और लईडा से एक, नाकटीदेऊल प्रखंड अंतर्गत तारंग से दो और भालूमुंडा से एक संक्रमित मिले।

chat bot
आपका साथी