डकैती की योजना बनाते पांच आरोपित पुलिस के हत्थे चढ़े

संवाद सूत्र संबलपुर शहर के किसी ज्वेलरी दुकान में डकैती डालने की योजना बनाते पांच डकै

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Oct 2020 07:59 PM (IST) Updated:Wed, 28 Oct 2020 07:59 PM (IST)
डकैती की योजना बनाते पांच 
आरोपित पुलिस के हत्थे चढ़े
डकैती की योजना बनाते पांच आरोपित पुलिस के हत्थे चढ़े

संवाद सूत्र, संबलपुर : शहर के किसी ज्वेलरी दुकान में डकैती डालने की योजना बनाते पांच डकैतों को, धनुपाली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उनके पास से घातक हथियार भी बरामद की है। पूछताछ के बाद बुधवार की शाम चार आरोपितों को न्यायिक हिरासत में जेल और अन्य एक नाबालिग को जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड के सामने हाजिर कर सुधारगृह भेज दिया गया है।

सदर एसडीपीओ व जिला पुलिस प्रवक्ता तपन महांती ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया है कि 27- 28 अक्टूबर की रात, धनुपाली थाना अंतर्गत खलियाबंध के कैनाल रोड में कुछ युवक डकैती की योजना बना रहे थे। इस बारे में किसी ने पुलिस को सूचित कर दिया। इसके बाद धनुपाली थानेदार अपनी टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और डकैती की योजना बनाते पांच लोगों को घेरकर पकड़ लिया। पकडे गए डकैतों में एक नाबालिग भी शामिल है। पुलिस ने उनके पास से दो चाकू, लोहे का एक रॉड, एक हथौड़ा, नकाब, सिगरेट, लाइटर और चोरी का दो मोबाइल फोन जब्त किया। पांचों को थाने लाकर पूछताछ किया गया तब पता चला कि संबलपुर शहर के एक ज्वेलरी दूकान में डकैती डालने की खातिर तैयारी की जा रही थी।

पुलिस इस मामले में धनुपाली थाना अंतर्गत पेंशनपाड़ा के श्यामलाल लुहा और गौतम टोपाकी उ़र्फ गर्ला समेत भतरा गांव के शशांक बेहेरा, नंद मार्था और एक नाबालिग के खिलाफ भादंवि की धारा- 399 और 402 के तहत अपराध दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया है।

chat bot
आपका साथी