गंजाम में नकद 75 लाख और 8.596 किलो सोना के साथ नशा कारोबारी गिरफ्तार

संभवत ओडिशा पुलिस के इतिहास में यह पहली घटना है जिसमें पुलिस और आबकारी विभाग की छापेमारी के दौरान किसी नशा कारोबारी के पास से नकद पौने एक करोड़ रुपये और करीब 9 किलो सोना समेत गाजा और अफीम जब्त हुआ है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 10:04 PM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 10:04 PM (IST)
गंजाम में नकद 75  लाख और 8.596 किलो सोना के साथ नशा कारोबारी गिरफ्तार
गंजाम में नकद 75 लाख और 8.596 किलो सोना के साथ नशा कारोबारी गिरफ्तार

संवाद सूत्र, संबलपुर : संभवत: ओडिशा पुलिस के इतिहास में यह पहली घटना है जिसमें पुलिस और आबकारी विभाग की छापेमारी के दौरान किसी नशा कारोबारी के पास से नकद पौने एक करोड़ रुपये और करीब 9 किलो सोना समेत गाजा और अफीम जब्त हुआ है। घटना गंजाम जिला के खल्लीकोट थाना इलाके की है। पुलिस ने नशा कारोबारी रजनीकात पटनायक को शुक्रवार को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेजने समेत आरोपित के नेटवर्क का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

शुक्रवार की शाम, खल्लीकोट थाना में आयोजित प्रेसवार्ता में गंजाम जिला पुलिस अधीक्षक बृजेश राय ने बताया कि गुरुवार को इस नशा कारोबारी रजनीकात पटनायक के बारे में गुप्त सूचना मिलने के बाद पुलिस और आबकारी विभाग की साझेदारी में खोजपल्ली गाव के बड़दाडसाही गाव निवासी रजनीकात पटनायक के घर छापेमारी कर वहा से नकद 75 लाख, 90 हजार रुपये, 8 किलो 596 ग्राम सोने के गहने समेत 34.094 किलो गाजा और 10.10 किलो अफीम जब्त की गई। बताया जा रहा है कि गाजा को अधिक नशीला बनाने की खातिर उसमें अफीम का पानी छिड़काव किया जाता था। पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि रजनीकात कंधमाल जिला से गाजा लेकर अपने इलाके में सप्लाई करता था। सास दामाद का विवाद पहुंचा थाना : राउरकेला के फर्टिलाइजर अंचल के मार्डन इंडिया इलाके में एक परिवार के सास व दामाद के बीच हुआ विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों ने एक दूसरे के खिलाफ टांगरपाली थाने में शिकायत दर्ज कराई है। दामाद राहुल प्रसाद फर्टिलाइजर स्थित ससुराल आया था। यहां किसी बात को लेकर उसका सास मिनती देवी के साथ विवाद हो गया। यह विवाद इतना बढ़ गया था कि दोनों ने इसे लेकर एक दूसरे के खिलाफ टांगरपाली थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस एक मामला दर्ज कर घटना की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी